कंगना रनौत की नये साल पर नई शुरुआत,देगी हावर्ड बिजनेस स्कूल में लेक्चर…

कंगना रनौत की नये साल पर नई शुरुआत,देगी हावर्ड बिजनेस स्कूल में लेक्चर…

अपने बयानों के लेकर कई बार विवादों में आ चुकी कंगना रनौत को अमेरिका के हॉवर्ड बिज़नेस स्कूल ने भारतीय सिनेमा को लेकर होने वाली चर्चा में भाषण देने के ल

ये 10 बातें बताएंगी कि WhatsApp Friend और Facebook Friend में क्या अंतर होता है
जानिए रैंपवॉक करती ये खूबसूरत मॉडल, क्या करती हैं बैकस्टेज पर
सौगंध नहीं, यहां हुआ था खिलाड़ी कुमार का डेब्यू, मिला था जज का रोल !

अपने बयानों के लेकर कई बार विवादों में आ चुकी कंगना रनौत को अमेरिका के हॉवर्ड बिज़नेस स्कूल ने भारतीय सिनेमा को लेकर होने वाली चर्चा में भाषण देने के लिए बुलाया है। उन्हें ग्लोबल आइकॉन के तौर पर कॉन्फ्रेंस में आमंत्रित किया गया है, जो कि 2018 में होगी।

यह कार्यक्रम हर वर्ष आयोजित होता है। इस मौके पर ‘भारत में बदलते सिनेमा’ और ‘भारत की मुख्यधारा सिनेमा जैसे विषयों पर चर्चा होती रही है। इस बार का विषय डिसरप्टिंग इनोवेशंस इन इंडिया’ है।

हॉवर्ड स्कूल में हर बार अपने अपने क्षेत्र के दिग्गजों को बुलाया जाता है, जिसमें सरकारी अधिकारी, बिज़नेस लीडर, एकेडेमिक्स, वकील, कलाकार और खिलाड़ी होते हैं जो चर्चा और समाधान के जरिये नई पीढ़ी के सामने अपनी बात रखते हैं। इसके पहले इस कार्यक्रम में चंदा कोचर, ओमर अब्दुल्ला, पी. चितंबरम और अमर्त्य सेन जैसे वक्ता आ चुके हैं। कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को लेकर अपनी बात रखी थी, जिस पर ख़ूब बहस हुई।

कंगना इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ़ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभा रही हैं। वो जल्द ही निर्देशन के मैदान में भी उतरने वाली हैं।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0