‘टाइगर जिंदा है’ जाने ये कारण जो आपको फिल्म देखने को मजबूर कर देंगे…

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज को मात्र तीन दिन बचे हैं। इस शुक्रवार, 22 दिसंबर को फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जा

यह महिला धूमधाम से मनाएगी आने वाला क्रिसमस जिसमे ये अपने 30 Pugs पर हर साल 14 लाख रुपये खर्च करने वाली है.
इस साल लोहड़ी के त्योहार पर अपनों को भेजे जाने वाले कुछ मशहूर संदेश।
613 दिनों में तैयार हुई बाहुली 2, रिलीज से पहले की तस्वीरें !

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज को मात्र तीन दिन बचे हैं। इस शुक्रवार, 22 दिसंबर को फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में सलमान-कटरीना की जोड़ी नजर आएगी। कम्प्लीट एंटरटेनर माने जाने वाली इस फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ देगी।

टाइगर जिंदा है जहां एक ओर सलमान खान की अब तक सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है तो भाईजान के फैन्स भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सलमान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट ने फैंस को काफी नाराज किया था।

इस कारण अब सलमान इस फिल्म में इसकी भरपाई करते हुए नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को आप भी बिल्कुल मिस ना करें क्योंकि आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी ऐसी 5 खासियत बताने जा रहे है जो आपको इसे देखने पर मजबूर कर देगी। आइए जानते हैं…

ट्रेलर ने तोड़े कई रिकॉर्ड टाइगर जिंदा है ते ट्रेलर ने एक बाद एक 7 रिकॉर्ड अपने नाम किए है। इसको 24 घंटे के 29 मिलियन लोगो ने देखा था। कयास लगाई जा रही है कि ट्रेलर का ये आलम है तो फिल्म का आलम क्या होगा।

सलमान-कैट की केमिस्ट्री सलमान और कैटरीना को ऑनस्क्रीन बहुत पसंद किया जाता है। यही कारण है लोग इस बार काफी उत्साहित भी दिख रहे है।

एक था टाइगर का म्यूजिक एलबम जब एक था टाइगर का म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ था तब इसके म्यूजिक ने लोगो के दिलों में घर बना लिया था। टाइगर जिंदा है के म्यूजिक ने भी कुछ ऐसा ही कारनामा किया है।

सुल्तान की हिट जोड़ी अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी ने फिल्म सुल्तान मे साथ आकर ऐसा धमाका किया था कि फैंस की नें इसको काफी सराहा था। लोगो को उसी तरह की धमाल की उम्मीद है।

एडवांस बुंकिग में हाउसफुल ऐसी खबरे आ रही है कि टाइगर जिंदा के शुरुआती सभी शो अभी से हाउसफुल हो चुके है। ऐसे में फैंस को अपने दिल को रोक पाना बेहद मुश्किल होगा।

धमाकेदार एक्शन सलमान खान को फैंस द्वारा उनके धमाकेदार एक्शन के लिए ही पसंद किया जाता है। जैसा कि फिल्म के ट्रेलर में ही दिख गया था कि ये फिल्म एक्शन सीन्स से भरी हुई है। इसलिए फैंस काफी उत्साहित है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0