ATM की लाइन में घंटों इंतज़ार करने पर गुस्साई लड़की हुई टॉपलेस

बहुत टाइम बाद ऐसा हुआ है कि लोगों का पूरा सन्डे बैंक या ATM के बाहर लाइन में लगने में निकल गया. इस भीड़ में ऐसे लोग थे, जिन्हें पैसों की बहुत ज़रूरत थी, और कुछ ऐसे जो आगे की प्लानिंग करने के चक्कर में वहां थे. इतनी देर तक खड़े रहने पर लोगों में गुस्सा भी था, लेकिन मजबूरी भी.

पर मयूर विहार फेज़ 3 के एक ATM के बाहर खड़ी इस लड़की का गुस्सा पैसे न मिलने पर इतना बढ़ गया कि अपना विरोध जताने के लिए वो टोपलेस हो गयी. ये सब इतनी जल्दी हुआ कि वहां खड़े सभी लोग सकते में आ गए.

1

इससे पहले बात आगे बढ़ती कि वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें फटाफट कपड़े पहनाये और सीधे गाजीपुर पुलिस स्टेशन ले गए.

2

इस महिला का गुस्सा तब शांत हुआ, जब उन्हें पास के एक ATM में ले जाकर पैसे दिलवाए गए. बताया जा रहा है कि ये लड़की बहुत देर से लाइन में लगी थी और तब भी पैसे न मिलने पर उसने आपा खो दिया.

3

अभी सरकार का बयान भी आया था कि ATM ढंग से काम करने में अभी कम से कम 21 दिन तक का समय लग सकता है. अगर इसी तरह हाल रहा तो, ऐसी घटनाएं आम होने वाली हैं.

दिल्ली में घर से बाहर कदम रखने के लिए भी हाथ में 100 रुपये चाहिए. लेकिन इन हालातों में लोगों को हर तरह से कोम्प्रोमायिज़ करना पड़ रहा है. उस पर घंटों लाइन लगाने के बाद भी पैसे न मिलें, तो गुस्सा आना जायज़ है.
यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments