दीवार फांदकर बिना शादी मनाते थे सुहागरात, आवाजें सुनकर पिता ने पकड़ा

AMRITSAR: पंजाब में कुछ दिनों पहले घर के बाहर सो रहे गनमैन की हत्या कर दी गई थी। इसकी गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। यह हत्या किसी और ने नहीं, उसकी अपनी बेटी ने पिता के लव मैरिज में रोड़ा बन जाने के कारण करवाई थी।
2

गुरदासपुर डीएसपी एडी सिंह ने बताया कि हरमीत गुरप्रीत से शादी करना चाहती थी, लेकिन पिता पलविंद्र सिंह उसका विरोध करता था। इस बात को लेकर कई बार घर में झगड़ा भी हुआ है। प्रेम विवाह में रोड़ा बनने पर हरमीत ने अपने प्रेमी संग मिलकर पिता की हत्या की साजिश रची। 29 अगस्त को उसने गुरप्रीत को रात को अपने घर पर बुलाया। गुरप्रीत अपने दोस्त मनजिंद्र को लेकर रात में उनके घर पहुंचा और बरामदे में सोए पलविंद्र के गले पर धारदार हथियार से हत्या कर दी।

जितनी देर में उसकी पत्नी बाहर आई दोनों दीवार फांदकर भाग चुके थे। डीएसपी ने हालांकि पुलिस को प्रेम संबंधों का पता चल चुका था, लेकिन हरमीत ने खूब एक्टिंग की। पुलिस को खुद खून के धब्बे गिनाए। जब भी पुलिस कुछ पूछती, आरोपियों को पकड़कर फांसी पर लटका दो बातें करती। आखिरकार पुलिस ने जब पूछताछ में डंडा दिखाया तो हरमीत टूट गई और परत दर परत खुद ही कत्ल से पर्दा उठाती चली गई।
1jpg

डीएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पलविंद्र सिंह की 29 अगस्त की रात को हत्या कर दी गई थी। डीएसपी ने बताया कि पलविंद्र की पत्नी परमजीत कौर ने बयान दिए थे कि उसका पति बरामदे में सोया था और बेटी हरमीत कौर के साथ अंदर कमरे में सोई थी।

3s
रात 2 बजे आवाज सुनकर बाहर आने पर देखा तो पलविंद्र खून से लथपथ पड़ा था। उसके गले पर चाकू से रेतने के निशान हैं, जबकि उसकी पत्नी परमजीत कौर ने मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बता रही थी। शुरूआत से ही पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी लिहाजा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

Comments