बिग बॉस 10: स्वामी ओम ने किचन में की इतनी घिनौनी हरकत की आप के होश उड़ जायेंगे

बिग बॉस का घर दिन बा दिन और दिलचस्प होता जा रहा है। इस घर में वो सब कुछ देखने को मिल रहा है जो किसी ने अपनी पूरी ज़िन्दगी में नहीं देखा होगा। सलमान खान के इस विवादित रियालिटी शो के दसवें सीजन को लोग खूब पसंद कर रहें हैं।

सेलेब्रिटी और कॉमनर्स वाला नया कॉन्सेप्ट लोगों का दिल खूब जीत रहा है। जहाँ सेलिब्रिटीज लोगों को फेक लग रहें हैं वहीँ दूसरी तरफ कॉमनर्स लोगों का दिल जीत रहें हैं। इस पूरे सीजन में अगर सबसे ज्यादा कोई पॉपुलर हुआ है तो वो हैं स्वामी ओम, जो रोज़ कुछ न कुछ नया करते हैं और अब उन्होंने वो कर दिया है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था।

icon-1

स्वामी ओम जो हल ही में अपने लीगल केस के चलते घर से बाहर गए थे वो वापस घर में लौट आयें हैं और आते ही उन्होंने हंगामा कर दिया है। सभी जानते हैं की टास्क के दौरान स्वामी ओम का अलग ही रूप देखने को मिलता है। पूरा घर और घर के बाहर की जनता उनके इस रूप से वाकीफ है। लेकिन हाल ही में हुए एक टास्क के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। जी हाँ, स्वामी ओम ने किचन में ही टॉयलेट कर दिया। यह भी पढ़ें: बिग बॉस 10: चोरी के आरोप में कोर्ट में पेश हुए ओम स्वामी आज के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे। उस टास्क में घर के कुछ मेंबर रिक्शा चालक होंगे और बाकी सदस्यों को घर में कहीं भी जाने के लिए रिक्शा का इस्तेमाल ही करना होगा और इसके लिए उन्हें पैसे देने होंगे। इस टास्क के दौरान स्वामी ओम जी को बाथरूम जाना होता है। वो रिक्शा चालक बानी और मनवीर से कहते हैं की उन्हें रिक्शा में बाथरूम तक लेकर जायें। दोनों इसके बदले 100 रूपए की मांग करते हैं। स्वामी ओम अपने पैसे बनाने के लिए किचन एरिया से एक डिब्बा लेते हैं और उसी में घरवालों के सामने टॉयलेट कर देते हैं।

स्वामी ओम जो खुद को भगवान का दर्जा देते हैं उनकी इस घिनौनी हरकत पर घरवालों को गुस्सा आ जाता है। मनवीर तो उनपर हाथ उठाने के लिए आगे भी बढ़ता है लेकिन बानी बीच में आकार सब संभाल लेती है।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments