आज ही निपटा लें बैंक के काम, शनिवार से 3 दिन की छुट्‌टी है

इससे कैश की दिक्कत से जुझ रहे लोगों के लिए आने वाले तीन दिन और मुश्किलों वाले रहेंगे। इससे परेशानी तय है। नोटबंदी के कारण देशभर में लोगों को परेशानियों होती ही जा रही है । ऐसे माहौल में बैंकों की तीन दिन की छुट्टी फिर से संकट बढ़ाएगी। शुक्रवार को खुलने के बाद बैंक शनिवार से सोमवार तक बंद रहेंगे। बैंकर्स छुट्‌टी में भी एटीएम के चालू रहने का दावा कर रहे हैं।

12345

10 दिसंबर को दूसरा शनिवार है। 11 दिसंबर को रविवार का अवकाश और फिर सोमवार 12 दिसंबर को ईद-ए-मिलाद पर कई राज्यों में बैंकों में छुट्टी हो सकती है।नोटबंदी के बाद देश नगद संकट से जूझ रहा है। इसी बीच बैंक में फिर से तीन दिनों की छुट्टी होने वाली है जिसकी वजह से लोगों की मुसीबतें बढ़ जाएंगीं। आज खुलने के बाद बैंक शनिवार से सोमवार तक बंद रहेंगे। जिन्हें नकदी की आवश्यकता है, उनके पास पैसा निकालने के लिए शुक्रवार का ही समय है। इसके बाद मंगलवार को बैंक खुलेंगे।

123456

लगातार तीन दिन अवकाश पड़ने के कारण बैंकों के एटीएम भी कार्डधारकों की जरूरत पूरी नहीं कर पाएंगे। शुक्रवार के बाद सीधे मंगलवार को ही लेनदेन हो सकेगा। परेशानियों से बचने के लिए लोग लेनदेन को शुक्रवार को कर लें। इन तीन दिन की छुट्टी से लोग काफी परेशान हो गए है

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments