अपनी वर्जिनिटी की नीलामी कर रही इस लड़की को मिल गया है 1.7 मिलियन यूरो !

कुछ लड़की इतना भटक जाते हैं कि बिना सोचे-समझे कोई भी कदम उठा लेते हैं. अब ये कहना मुश्किल है कि इसके पीछे वजह पब्लिसिटी की चाह होती है या कुछ और. हाल ही में एक चौंकाने वाला वाक्या सामने आया है, जहां एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी को नीलाम किया.

3

ये लड़की पिछले कुछ समय से अपनी वर्जिनिटी का खरीददार ढूंढ रही थी. अब उसे वो आदमी मिल गया है, जो उसे उसकी मनचाही कीमत देने को तैयार है. 18 साल की इस लड़की ने अपनी वर्जिनिटी की ऑनलाइन बोली लगवाई थी. अब उसे एक व्यापारी 1.7 मिलियन यूरो देने के लिए तैयार हो गया है.

5

‘Cinderella Escorts’ नाम की एक जर्मन एस्कॉर्ट एजेंसी के साथ काम करने वाली Aleexandra Khefren ने 850,000 यूरो की मांग रखी थी. इसके बाद लड़की के परिवार ने उसे त्याग देने की धमकी तक दे डाली, जिस वजह से इस मुद्दे पर खूब कंट्रोवर्सी हुई.

1

इस नीलामी से मिलने वाली रकम का बीस प्रतिशत हिस्सा एस्कॉर्ट एजेंसी को मिलेगा. Khefren ने टीवी पर ये बयान दिया था कि वो ऐसा अपने परिवार को आर्थिक संकट से बचाने के लिए कर रही है.

4

हालांकि उसके माता-पिता Toni और Elena ने साफ़ किया कि वो ऐसे किसी संकट में नहीं हैं, जिसके लिए उनकी बेटी को ऐसा करना पड़े. माता-पिता के रोकने पर उसने कहा कि वो एक वयस्क हो चुकी है और अपने फैलसे खुद ले सकती है.

2

Aleexandra का कहना है कि वो सबसे ऊंची बोली लगाने वाले के पास जाने के लिए दुनिया के किसी भी हिस्से में जाने को तैयार है.

aleexandra-khefren2

ये चिंताजनक है कि लड़की को इस बात की ज़रा भी परवाह नहीं है कि इसका अंजाम क्या हो सकता है. उसे STD हो जाने का या प्रेगनेंट होने का भी डर नहीं है. ऐसे में ज़रूरी है कि उसे सही काउंसिलिंग दी जाये, क्योंकि इस उम्र में भले ही इंसान खुद को सबसे स्मार्ट समझे, उसे हर बात की समझ नहीं होती है.

alexandra-khefren

आप सब इस लड़की के लिए क्या कहना चाहिते हमें कमैंट्स करके जरुर लिखे।

Comments