एक साल तक हर दिन ली सेल्‍फी इस महिला ने, आखिरी फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश

अधिकांश लोगों के लिए टाइम-लेप्‍स रिकॉर्डिंग देखना बहुत मनोरंजक होता है। कुछ यूट्यूब स्‍टार्स लेकिन एक महिला ने जो एक साल का टाइम लेप्‍स वीडियो बनाया उसका अंतिम परिणाम चौका देना वाला है। इस महिला की पहले पहले टाइम-लेप्‍स रिकॉर्डिंग देखना बहुत मनोरंजक लगेगा। लेकिन धीरे धीरे आप को इस महिला की ऐसी सेल्‍फी देखने को मिलेगी। की आप लोगो के होश उड़ जाएंगे। टाइम लेप्‍स के जरिए शानदार वीडियो बना रहे हैं यह कईयों के दिल को तोड़ देगा, उसके प्रति सहानुभूति से भर देगा।

हम आप को बता दे की कारण जानकर आप लोग हैरान रह जाएंगे। वास्‍तव में यह महिला उस शख्‍स के साथ एक साल तक रह रही है जो कि एक साल तक उसके साथ दुर्व्‍यवहार और घरेलू हिंसा करता रहा। गलत र्व्‍यवहार करता रहा।

15-dec-16

पति के साथ हुई लड़ाई के बाद इस महिला ने खुद के चेहरे को क्यों खून और चोट के निशान से भरा था। इस वीडियो में हर दिन एक सेल्‍फी ली है जिसमें हर दिन के अलग अलग भाव नजर आते हैं। यह वीडियो 2012 का है सर्बियाई महिला सुसैन स्‍टेसी ने अपने पति के साथ हुई लड़ाई के बाद खुद के चेहरे से सबको दंग कर दिया जो कि खून और चोट के निशान से भरा था। ऐसा क्यों किया। लेकिन एक बार फ‍िर वायरल हो गया है। इस टाइम लेप्‍स वीडियो के आखिरी फोटो में जो लिखा है उसका अनुवाद है ‘मेरी मदद करें। मुझे नहीं पता कि मैं कल की सुबह देख पाऊंगी या नहीं। ऐसा इस महिला कहा.

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments