इस लड़की की फोटो देखने के लिए लड़कों में हो गई मारा-मारी

MUMBAI: गूगल इंडिया ने 2016 में सर्च इंजन पर अलग-अलग क्षेत्रों में इंडियंस द्वारा सबसे ज्यादा सर्च किए गए शख्सियतों और घटनाओं की लिस्ट जारी की है।

8

टॉप ट्रेन्डिंग फीमेल की कैटेगरी में यूपी के बरेली की रहने वाली एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी पहले 1st नंबर पर हैं। कॉलेज के दिनों में भी दिशा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती थीं। यही नहीं, उनके लिए लड़कों में लड़ाई भी हो जाती थी।

1

दिशा के लिए होती थी कॉलेज बॉयज में लड़ाई

5

काविश कहती हैं, साल 2011-12 में दिशा ने एमिटी यूनिवर्सिटी लखनऊ में बायो टेक्‍नॉलजी में एडमिशन लिया था। पढ़ाई से ज्यादा यहां पर वो अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती थीं। एक बार उनकी सुंदरता को लेकर लड़कों में लड़ाई भी हो गई थी। वो विराज खंड ओल्ड एमिटी में पढ़ती थीं और न्यू एमिटी मल्हौर (4 किलोमीटर दूर) से लड़के उन्हें देखने के लिए आते थे

2

ऑस्‍ट्रेलिया में रहता था दिशा का ब्‍वॉयफ्रेंड

4

ऐसा भी कहा जाता है कि कॉलेज समय में दिशा का एक ब्‍वॉयफ्रेंड था, जोकि ऑस्ट्रेलिया में रहता था। हालांकि, इस बात का कभी खुलासा नहीं हो सका, न ही कोई पुष्टि कर सका। लेकिन उनके साथ रहने वाले कई लोगों ने बताया कि दिशा का बॉयफ्रेंड ऑस्‍ट्रेलिया में है।

Actress Disha Patani Stills @ Loafer Success Meet

Actress Disha Patani Stills @ Loafer Success Meet

कॉलेज में फोटोग्राफी सीखने वालों के लिए अक्सर बन जाती थी सब्जेक्ट

9

एमिटी में फोटोग्राफी सीखने वाले स्टूडेंट्स में भी दिशा का काफी क्रेज था। अक्सर उन्हें मॉडल फोटो शूट करते हुए देखा गया। यही नहीं, दिशा को एक सब्जेक्ट के तौर पर कई फोटोग्राफी के स्‍टूडेंट्स ने अपनी पहली पसंद बनाया था।।

7

6

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments