मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर डाली पत्नी की फोटो, लोगों ने किया गंदे कमेंट

मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ हसीन जहां की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों ने हसीन की ड्रेस को लेकर आपत्ति जताई है।खैर हमें इससे कोई मतलब लेकिन ये तो समाज का नियम है.कि आपके हर काम पर कुछ लोग आपके साथ खड़े होंगे और कुछ टांग अड़ाने की कोशिश करेंगे. ये तो समाज में चला ही आ रहा की कुछ लोग खुस तो कुछ लोग टांग अड़ाने कोशिश करते है उन्हें सलाह दी जा रही है कि ऐसा नहीं करना चाहिए। साथ ही इरफान पठान और उनकी फैमिली का हवाला दिया जा रहा है। उधर, मोहम्मद कैफ ने कमेंट्स को शर्मनाक बताते हुए शमी का सपोर्ट किया है। 23 दिसंबर को फोटो पोस्ट किए थे.

26-12-16-1

26 साल के मोहम्मद शमी ने अपनी फैमिली के कुछ फोटो फेसबुक और ट्विटर पर 23 दिसंबर को शेयर किए थे। बता दें कि शमी इंग्लैड के खिलाफ सीरीज से चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे। मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर लिखा- “ये कमेंट्स सही में शर्मनाक हैं। शमी को पूरी तरह सपोर्ट करें।” “देश में इससे भी ज्यादा बड़े मुद्दे हैं। उम्मीद है कि लोग समझ दिखाएंगे।”

26-12-16-2

शमी और उनकी वाइफ की फोटो को लेकर लोगों को क्या आपत्ति है?
इस फोटो में शमी की वाइफ स्लीवलैस ड्रेस पहने हैं। इससे नाराज कुछ कट्टरपंथी विचारधारा वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें कई तरह की सलाह दी हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को इस बात जरा भी अंदेशा नहीं था कि वो अपनी पत्नी के साथ फेसबुक पर फोटो शेयर करेंगे कुछ असमाजिक तत्व के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। दरअसल, मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ एक फेसबुक पर 23 दिसंबर को एक तस्वीर पोस्ट की।

26-12-16-3

इसके बाद फोटो को देखते ही कुछ असमाजिक तत्व भड़क उठे। लोगों ने शमी और उनकी पत्नी को धर्म का पाठ पढ़ाना शुरु कर दिया। इसके साथ ही आपत्तिजनक कमेंट करने शुरू कर दिए।
सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन सलमान अंसारी नामक एक यूजर ने लिखा शर्म करो सर, आप एक मुस्लिम हो। बीवी को कपड़े में रखो और कुछ सीखो अमला अली से और भी बहुत सारों से। मोहम्मद बिलाल रिजवी- शर्म आनी चाहिए शमी, मरना है एक दिन। ये मत भूलो बीवियों को कैसे रखा जाए। अपने साथी क्रिकेटर पठान ब्रदर से सीखो। अधिकतर लोगों ने शमी और उनकी पत्नी को ‘शर्म करने’, धर्म की इज्जत करने, ‘पर्दा करने’, फेसबुक में फोटो न अपलोड करने’ जैसे कई आपत्तिजनक कमेंट किए। फारुख शेख ने लिखा- मुस्लिम महिलाएं इस तरह के कपड़े नहीं पहनती हैं।

26-12-16-4

सानिया मिर्जा भी रह चुकी हैं निशाने पर
सानिया मिर्जा भी कट्टरपंथियों के निशाने पर रह चुकी हैं। 2005 में उनके आउटफिट को लेकर फतवा जारी किया गया था।

शमी का क्रिकेट में अचीवमेंट
उत्तरप्रदेश के रहने वाले शमी ने अब तक 22 टेस्ट मैच खेले हैं और 76 विकेट लिए हैं। वहीं, 47 वनडे में 87 विकेट लिए हैं।

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब खिलाडिय़ों को इस तरह भद्दे और गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ा हो। हाल ही में महिला बैंडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को भी ऐसे ही मामले से दो-चार होना पड़ा था।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments