बीच मैच में महिला टेनिस खिलाड़ी ने सबके सामने ही बदल ली अंडरवियर ।

New Delhi, Dec 27 : पिछले दिनों टेनिस स्टार पेट्रो क्वीटोवा पर उनके घर में घुसकर चाकू से हमला किया गया, पेट्रा अब इस हादसे से उबर रही हैं, लेकिन ये पहला मौका नहीं है, जब टेनिस की दुनिया में ऐसे शॉकिंग इन्सीडेंट हुए हों, पहले भी एक टेनिस स्टार पर बीच मुकाबले में जान से मारने की कोशिश हुई थी, हालांकि उससे भी ज्यादा चौकानें वाले मामले भी खेल जगत में हुए हैं, सारी दुनिया उस समय हैरान रह गई, जब एक वुमन टेनिस प्लेयर ने सबके सामने ही अंडरवियर बदल डाली थी।

t1

साल 2011 में फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट में जेलीना जेनकोविक इतनी अवकंफर्टेबल हो गई कि उन्होने बीच मैच में ही ऑडियंस के सामने अंडरवियर बदल डाली थी। ये देखकर कुछ दर्शक हैरान रह गये, तो कुछ हंसकर लोटपोट हो गये। इसके बाद इस घटना की पूरी दुनिया में जमकर गॉसिप चली थी।

petra-kvitova1

साल 1993 में यूगोस्लाविया की मोनिका सेलेस पर एक व्यक्ति ने 9 इंच के चाकू से हमला कर दिया था, इस दिन को टेनिस इतिहास का काला दिन माना जाता है, मोनिका की इस हमले में जान जाते-जाते बची थी।

petrakvitov

फ्रेंच ओपन के एक मुकाबले में रोजर फेडरर और रॉबिन सोडर्लिग के बीच मुकाबले में एक फैन टॉवल लेकर कूद पड़ा था, ये फैन फेडरर का पसीना पोछकर उन्हें कैप पहनाना चाहता था,

लेकिन फैन के एकाएक कूदने पर फेडरर काफी डर गए थे, बाद में सुरक्षा में लगे लोगों ने इस फैन को उठाकर बाहर फेंक दिया।

12

साल 2014 में यूएस ओपन में एक मजेदार घटना हुई, जब डेनमार्क की खूबसूरत टेनिस स्टार कैरोलिना वोजनियाकी के बाल उनके रैकेट में उलझ गए, फिर भी इस मैच को नहीं रोका गया, वो अपने फंसे बालों के साथ ही खेलती रही। आमतौर पर आक्रामक माने जाने वाले नडाल ने हाल ही में हुए एक मुकाबले में अपना अलग रुप दिखाया है, दरअसल मैच के दौरान एक महिला दर्शक की बेटी कहीं खो गई थी, महिला रोते हुए अपनी बेटी को ढ़ूंढ़ रही थी, मैच खेल रहे नडाल को जैसे ही ये दृश्य दिखा, उन्होने मैच रोकने का इशारा किया। फिर इस महिला को उसकी बेटी मिल गई। फेडरर टेनिस कोर्ट में जा रहे थे, उन्होने फैन को सेल्फी के लिये मना किया, इस पर फैन ने फेडरर का हाथ पकड़कर सेल्फी ली, इससे फेडरर काफी नाराज हो गए थे।
2

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments