विराट-अनुष्का नए साल की शाम सगाई कर सकते हैं विराट-अनुष्का, बच्चन-अंबानी फैमिली पहुंची

साल 2017 की शुरूआत में टीम इंडिया के फैंस को भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े सितारे से जुड़ी बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. जी हां खबरों के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 1 जनवरी को सगाई करने वाले हैं विराट कोहली और अुनष्का शर्मा की सगाई की खबरों ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। अब इस बात की चर्चा और जोरों से हो रही है क्योंकि जिन मेहमानों का इस सगाई में शामिल होने का अंदेशा था, वो एक-एक करके देहरादून पहुंच रहे हैं।

30-12-16-5

ऐसा कहा जा रहा है कि 1 जनवरी को विराट और अनुष्का शर्मा सगाई कर सकते हैं. इन खबरों को बल इसलिए मिल रहा है क्योंकि अमिताभ बच्चन और अनिल अंबानी भी अपने परिवार के साथ यहां पहुंच चुके हैं. कोहली और अनुष्का की सगाई में शरीक होने के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी पहुंचे। बच्चन साहब हमेशा ही कोहली के बारे में चर्चा करते आए हैं और उनका देहरादून पहुंचना एक बड़ा संकेत माना जा सकता है।

30-12-16-6

अमिताभ बच्चन अकेले नहीं पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी जया बच्चन भी देहरादून पहुंच रही हैं। स्थानीय लोग और मीडिया दोनों की सगाई की पुष्टी कर रही है, मगर बारे में अभी कोई रुख साफ नहीं है।

30-12-16-7

हाई प्रोफाइल नामों की सूची में अनिल अंबानी का नाम भी शुमार है। अंबानी परिवार का शामिल होना इस बात को और गहराता है कि बिना आग के धुंआ नहीं उठता। नए साल से पहले अनुष्का और विराट दिवाली पर भी साथ ही नजए आए थे।

30-12-16-8

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को लेकर एक बार फिर चर्चा जोरों पर है। खबर है कि यह जोड़ा जल्द ही सगाई के बंधन में बंधने वाला है। फिलहाल यह कपल देहरादून घूमने गया हुआ है। विराट और अनुष्का सगाई करते हैं या नहीं इसपर तो पर्दा अब 1 जनवरी को ही उठेगा. फिलहाल दोनों सेलेब्रिटीज के फैंस की नजर अगले दो दिन ऋषिकेश से 21 किलोमीटर दूर आनंदा स्पा एंड रिजॉर्ट्स पर टिकी रहेंगी.
30-12-16-9

30-12-16-9

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments