बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले में CCTV जांच में पुलिस को मिले अहम सबूत, FIR दर्ज किया।

बेंगलुरु। कभी महिलाओं के लिए परफेक्ट प्लेस कहे जाने वाले बेंगलुरु को लगता है की अब क्या हो गया है, पिछले 6-7 महीनों में जिस तरह यहां महिलाओं और लड़कियों के साथ कई छेड़-छाड़ की घटनाएं हुई हैं, उसने इस बेंगलुरु शहर की साफ-सुथरी छवि को धूमिल कर दिया है।

banglor

तीन दिन पहले बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान कुछ मनचलों के द्वारा सड़कों पर खुलेआम कुछ महिलाओं के साथ अभद्रता करने की घटना ने इस शहर को शर्मसार करने में अहम भूमिका निभाई है लेकिन अब इन मनचलों को इसकी सजा जरूर मिलेगी क्योंकि इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

सामने आया शर्मनाक वीडियो

पुलिस का कहना है कि उन्होंने एमजी रोड पर लगे 45 सीसीटीवी कैमरों में दर्ज वीडियो की जांच की, जिसके बाद उन्हें एक ऐसा वीडियो फुटेज हाथ लगा जो कि शर्मसार घटना की कलई खोलकर रख दी है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर जब लड़की रात में सड़क पर अकेली घर की ओर बढ़ रही थी, तब दो लड़के स्कूटर से उसके पीछे से आते हैं और आगे आकर रुक जाते हैं और उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हैं और थोड़ी देर बाद लड़के, लड़की को सड़क पर पटककर आगे निकल जाते हैं। घटना पूर्वी बेंगलुरु के कम्मनहल्ली रोड पर स्थित एक मकान में लगे सीसीटीवी में दर्ज हो गई,जिसके फुटेज घर के मालिक ने पुलिस और मीडिया को दी है।

लोग बने तमाशबीन, नहीं की कोई मदद

अफसोस तो इस बात का है कि जब ये घटना घटित हो रही थी उस वक्त कुछ दूरी पर खड़े लोगों में से कोई भी लड़की की मदद के लिए नहीं आया। इस वीडियो ने बेंगलुरु जैसे शहर में सुरक्षा व्यवस्था और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए।

अब हम आपको विडियो दिखाते हैं।

Comments