बेंगलुरु छेड़छाड़ : गुस्साए विराट कोहली ने जारी किया Video संदेश, अनुष्का शर्मा ने भी उठाई आवाज

नए साल के जश्‍न की रात बेंगलुरु में महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना से पूरा देश आंदोलित है. चारों तरफ से इसकी आलोचना का दौर जारी है. मशहूर अभिनेता आमिर खान और अक्षय कुमार की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद अब टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऐसी घटनाओं के खिलाफ मिलकर आवाज उठाने की बात कही है. विराट कोहली ने दो वीडियो ट्वीट करते हुए जनता से इसके खिलाफ खड़े होने की अपील की. गौरतलब है कि इससे पहले जब विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट फैन्स ने अनुष्का को निशाना बनाया था, तब भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को आड़े हाथों लेते हुए इसे महिलाओं के सम्मान के खिलाफ बताया था.

6-1-17-8

बेहद परेशान करने वाली घटना : कोहली

विराट ने ऐसी घटनाओं पर तमाशबीन बने रहने वाले लोगों को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा, ‘बेंगलुरू में जो हुआ वह वास्तव में बेहद परेशान करने वाला है. उन लड़कियों के साथ जो हुआ वह बेहद शर्मनाक है… तमाशबीनों को खुद को पुरुष कहने का अधिकार ही नहीं है. मैं ऐसे लोगों से एक सवाल करना चाहता हूं कि यदि यह घटना उनके किसी फैमिली मेंबर के साथ हो रही हो तो भी क्या वह ऐसे ही तमाशा देखते रहते या तब वे उनकी मदद के लिए आगे बढ़ते?’ बेंगलुरू क्या ऐसी घटना दिन पर दिन होती रहती है लेकिन कोई आबाज नहीं उठता। इस वार बॉलीवुड के स्टार और विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी उठाई आवाज।

6-1-17-9

विराट कोहली ने वीडियो संदेश ट्वीट करते हुए कहा, ‘यह देश सभी के लिए सुरक्षित और समान होना चाहिए. महिलाओं के साथ अलग व्यवहार नहीं होना चाहिए. आइए हम मिलकर ऐसी शर्मनाक घटनाओं के विरोध में खड़े हों…

लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद तमाम दिग्गज हस्तियों ने इसके खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया। टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली भी इस हरकत से काफी खफा और शर्मसार हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो पोस्ट कर इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा की है।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments