ऐश्वर्या से प्रेरित होकर रितिक भी कर सकते हैं नेत्रदान..

अपनी आने वाली फिल्म ‘काबिल’ में रितिक एक नेत्रहीन का किरदार निभा रहे हैं. एक बेवसाइट को इंटरव्यू देते हुए रितिक ने कहा कि फिल्म में रोहन के किरदार को निभाना मेरे लिए काफी मुश्किल रहा है. फिल्म में रिसर्च के दौरान कई नेत्रहीन लोगों से मिला. उनसे बात की. उनकी समस्याओं के बारे में बात की रितिक ने।

7-jan-17-1

कुछ दिन नहीं बहुत दिन याद रहेगा ‘काबिल’ का नया गाना वहीं नेत्रदान के सवाल पर रितिक ने कहा कि मैंने सालों पहले टीवी पर ऐश्वर्या के नेत्रदान एड को देखा था तभी मुझे इस बात का एहसास हुआ कि किसी को नेत्रदान करना कितना खूबसूरत हो सकता है. तब से मैं इस बारे में सोच रहा हूं. वैसे रितिक रोशन का ये सोचना बहुत अच्छा है।

7-jan-17-3

स्वच्छ भारत के लिए रितिक ने भी उठाई झाड़ू

बता दें कि रितिक रोशन 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘काबिल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म ‘काबिल’ शाहरुख खान की ‘रईस’ के साथ रिलीज हो रही है. काबिल मोशन पोस्टर – काबिल रितिक-यामी की फिल्म काबिल का टाइटल सॉन्ग काबिल हूं रिलीज हो गया है.आप ये गाना रितिक रोशन-यामी गौतम स्टारर ‘ काबिल’ का टाइटल ट्रैक 8 दिसंबर को रिलीज कर दिया गया. गाने का

7-jan-17-4

रितिक रोशन और कंगना अापसी झड़प में लगे रहे तो ‘ए दिल है मुश्कि‍ल’ को रिलीज करवाने के लिए करण जौहर की रातों की नींद उड़ गई थी… … रितिक रोशन-कंगना रनोट बॉलीवुड के इन स्टार्स ने एक दूसरे पर कई निजी ईमेल और तस्वीरें लीक करने का आरोप लगाया अभिनेत्री कंगना रनोत ने रितिक रोशन के साथ अपने मटमुटाव का एक और बार जिक्र करते हुए कहा कि जब उनकी व्यक्तिगत चिट्ठियों को सार्वजनिक किया गया तो उन्होंने बहुत बुरा महसूस किया और सोते समय अक्सर उनकी आंख भर आती है.