613 दिनों में तैयार हुई बाहुली 2, रिलीज से पहले की तस्वीरें !

प्रभास स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘बाहुबली-2’ की शूटिंग शुक्रवार को पूरी हो गई है. 613 दिन तक चली शूटिंग का लास्ट सीन प्रभास के साथ हैदराबाद में पूरा किया गया. फिल्म के रैप-अप की खबर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ट्वीट कर दी. राजामौली ने ट्वीट कर लिखा, “प्रभास तुम्हारे साथ 3.5 साल का यह सफर पूरा हुआ. थैंक्स डार्लिंग, तुमने जिस तरह से इस प्रोजेक्ट पर भरोसा किया, किसी और ने नहीं किया था.” रैप-अप के दौरान फिल्म टीम ने कई सारे फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए. 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हो रही ‘बाहुबली-2’ में प्रभास, राणा दग्गुबती, अमीषा शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्याराज अहम भूमिका में नजर आएंगे.

1

शूटिंग के आखिरी दिन प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने क्रू के साथ जमकर मस्ती की. ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ में प्रभास को शिवेडु और महेंद्र बाहुबली और साथ ही अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में देखा गया था. इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात देशभर में लोकप्रिय बना दिया. फिल्म के सीक्वल ‘बाहुबली : द कॉनक्ल्यूजन’ में प्रभास एक बार फिर अमरेंद्र बाहुबली के रूप में जर आएंगे और साथ ही इस सवाल का भी जवाब मिलेगा कि कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

2

गौरतलब है कि साढ़े तीन साल से बन रही इस फिल्म की पूरी शूटिंग को आखिरकार शुक्रवार को खत्म किया गया. इस मौके पर फिल्म निर्देशक और स्टार कास्ट के अलावा पूरा फिल्म क्रू मौजूद था.

3

ऐसी खबरें हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाए इसलिए डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किए हैं. और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जाएगा.

15

खबर थी कि बाहुबली 2 की कहानी सोशल मीडिया पर लीक हो गई है. पुलिस ने इस फिल्म से नौ मिनट का फुटेज चुराने के आरोप में विजयवाड़ा से एक ग्राफिक्स डिजाइनर को गिरफ्तार किया था. फिल्म का ये वार सीन जब तेजी से वायरल हुआ तो राजमौली ने हैदराबाद के जुबली हिल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विजयवाड़ा से उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

13

फिल्म की हिरोइन तमन्ना भाटिया का कहना है, ‘‘इस फिल्म का इस तरह लीक होना चकित करता है. लेकिन यह फिल्म का छोटा हिस्सा है जो लीक हुआ है. मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्म के लिए यह अच्छा होगा. इससे फिल्म पर किसी तरह का नकारात्मक असर नहीं पड़ेगा. लोग फिल्म को लेकर बहुत जिज्ञासु हैं और यह उनकी जिज्ञासा को बढ़ा रही है.’’

12

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बार प्रभास ने कहा था कि, ‘राणा दग्गुबती और मैंने 100 किलोग्राम के वजन तक पहुंचने के लिए रोजाना 20 अंडों का सफेद वाला हिस्सा खाया.’ ‘बाहुबली’ का पहला हिस्सा साल 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था. यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी.

9

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि ‘बाहुबली-2’ बनाने वाली टीम फिल्म से दर्शकों की उम्मीदों में नहीं फंसी है, लेकिन वह ऐतिहासिक ऐक्शन-ऐडवेंचर फिल्म के दूसरे संस्करण को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं

8

कई भाषाओं में बनने वाली फिल्म ‘बाहुबली: दि बिगनिंग’ ने केवल बॉक्स-आफिस में ही बड़ी सफलता नहीं पाई थी, बल्कि इस साल के राष्ट्रीय पुरस्कारों में उसे बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार भी मिला था.

14

खबर है कि बाहुबली-2 का टीजर शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. जी हां रईस खुद तो आएगा ही साथ ही बाहुबली-2 को भी लेकर आएगा. लेकिन फिलहाल फिल्म की एक झलक ही देखने को मिलेगी. कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाली गुत्थी तो फिल्म रिलीज होने पर ही सुलझेगी.

7

सूत्रों के अनुसार फिल्‍म में खतरनाक एक्‍शन सीन्‍स और स्‍टंट्स है. इसलिए हर सीन पर खासा ध्‍यान दिया जा रहा है. इस फिल्‍म के लिए प्रभास को 30 दिन का प्रशिक्षण दिया जा रहा है. कुछ दिनों पहले तमन्‍ना भाटिया की कुछ तस्‍वीरें सामने आई थी जिसमें वो घुड़सवारी करती नजर आ रही थी.

6

बता दें कि बाहुबली फिल्म पहले 2016 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी. लेकिन एडिटिंग टेबल पर कुछ ऐसे काम थे जो करने रह गए थे. इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट क्रिसमस से आगे बढ़ाकर अप्रैल में कर दी गई.

5

बाहुबली का पहला भाग 650 करोड़ की कमाई कर चुका है और इस लिहाज से ‘बाहुबली 2’ से बॉक्स ऑफिस पर और अधिक कमाई की उम्मीद जताई जा रही है.

4

बाहुबली-2′ के रैप अप के दौरान टीम मेंबर्स के साथ एसएस राजामौली, प्रभास और अनुष्का शेट्टी.

3

प्रभास के लास्ट सीन के साथ पूरी हुई ‘बाहुबली-2’ की शूटिंग, 613 दिन का रहा शेड्यूल.

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

Comments