एक 24 वर्ष का लड़का, जो पॉर्न मूवीज़ में बच्चे का रोल कर के बन गया है सुपर स्टार !

एक 24 वर्ष का लड़का, जो पॉर्न मूवीज़ में बच्चे का रोल कर के बन गया है सुपर स्टार !

दुनिया में सायद ही कोई ऐसा हो जिसमे कोई कमी न हो, हर इन्शान में कुछ न कुछ कमी होती हैं और कुछ तो उस कमियों का रोना रहता है, लेकिन उन्ही में कुछ अपनी क

613 दिनों में तैयार हुई बाहुली 2, रिलीज से पहले की तस्वीरें !
ये फ़ोटोज़ को देखने के बाद आपकी आंखे इधर-उधर नहीं हो पायेंगी
इन 7 सेलेब्स ने स्वीकारा One-Night Stand करने का सच

दुनिया में सायद ही कोई ऐसा हो जिसमे कोई कमी न हो, हर इन्शान में कुछ न कुछ कमी होती हैं और कुछ तो उस कमियों का रोना रहता है, लेकिन उन्ही में कुछ अपनी कमी को ही अपनी ताकत बना लेते है ऐसा ही इस पॉर्न स्टार ने किया, इनकी उम्र २४ साल की और 3 फ़ीट 6 इंच की हाईट हैं लेकिन ये बच्चे की तरह दिखते हैं हाईट कम होने के बावजूद, आज ये बड़ी पॉर्न मूवीज़ का बड़ा स्टार बन चुका है…..

p1

इनका नाम Kohey Nishi को Nishikun नाम से भी जाना जाता है और ये जापान की पॉर्न इंडस्ट्री के सुपर स्टार है और इन ने कई मोवी मैं बच्चे का रोल किया हैं इनको जापान मैं खूब पसंद किया जा रहा हैं काफी बड़े नाम से जाने जाते हैं। आज Nishikun जापान की पॉर्न इंडस्ट्री में छा गया है………….

p2

p3

p4

p7

Nishikun कहता है कि ऐसा कोई वयस्क नहीं है, जो देखने में बिलकुल बच्चा लगता हो. पॉर्न मूवीज़ में बच्चों को कास्ट नहीं किया जा सकता, इसलिए जगह पर इनको काम दिया जाता हैं……………..

8

p6

Nishikun को बचपन से Mucopolysaccharidosis की बीमारी है, इसका कोई इलाज नहीं है, इस बीमारी की वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है, वो पांच मिनट से ज़्यादा अपने पैरों पर खड़े नहीं रह पाते, उनकी रीढ़ की हड्डी बेहद कमज़ोर है, उनकी सुनने की शक्ति ठीक से विकसित नहीं हुई है और रोज़मर्रा के काम करने में भी उन्हें मुश्किल होती है ……

9

Nishikun कहते हैं कि वो ये काम कर के और बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचा रहे हैं….

Nishikun पहले एक कंप्यूटर प्रोग्रामर थे. वो पॉर्न मूवीज़ के बाहर भी काम करना चाहते हैं……

10

कम हाईट वाले मर्दों को सीख देते हुए वो कहते हैं कि औरतों में लोकप्रिय बनने के लिए हाईट मैटर नहीं करती, Charm अन्य चीज़ों से आता है.. जिन्हें सीखा जा सकता है ………………….

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0