ससुराल पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पिंक सूट में आईं नजर, विराट भी दिखे शेरवानी में

ससुराल पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पिंक सूट में आईं नजर, विराट भी दिखे शेरवानी में

हनीमून मनाने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली विराट के गृहनगर दिल्ली पहुंचे. 21 दिसंबर को ही दिल्ली में दोनों का रिसेप्शन है. जो होटल ताज में होगा.

ऐसे ही नहीं है ये खिलाडी महान! जानिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में कुछ रोचक तथ्य।
सौरव गांगुली जब अपनी बेटी के साथ नज़र आए, ये 2017 का सबसे क्यूट फ़ोटोशूट बन गया !
डेनमार्क की फेमस मॉडल, जिसकी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर हो रही हैं काफी वायरल!

हनीमून मनाने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली विराट के गृहनगर दिल्ली पहुंचे. 21 दिसंबर को ही दिल्ली में दोनों का रिसेप्शन है. जो होटल ताज में होगा. यही नहीं जिसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी पार्टी रखी गई है. जहां बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी. सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की फोटो वायरल हो रही है. जहां दोनों परिवार वालों के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. फोटो में नजर आ रहा है कि विराट कोहली शेरवानी पहने हुए हैं और अनुष्का शर्मा पिंक सूट में नजर आ रही हैं. फैन ने जैसे ही ये फोटो अपलोड की तो तेजी से ये फोटो वायरल हो गई.

कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ हनीमून के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. जिसे काफी पसंद किया गया था. 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में रिसेप्शन पार्टी है.

ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव है 5 स्टार होटल
दिल्ली का ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव की गिनती फाइट स्टार होटलों में होती है. होटल ताज के दरबार हॉल में रिसेप्शन दिया जाएगा. जहां 500 से 1000 लोग आ सकते हैं. होटल की बात करें तो उसमें 403 रूम्स और 41 स्वीट हैं. इस होटल में लग्जरी स्पा और सैलून भी है. इस होटल का इंडियन, यूरोपियन और चाइनीज फूड काफी फेमस है. होटल में 300 कार अंदर और 250 कार बाहर खड़ी की जा सकती हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0