मोदी जी की उत्तर प्रदेश में जय जय कार, फिर चला मोदी जादू अबकी बार 300 पार !

मोदी जी की उत्तर प्रदेश में जय जय कार, फिर चला मोदी जादू अबकी बार 300 पार !

उत्तर प्रदेश :- आज यूपी में विधानसभा चुनाव के बाद वोटों की गिनती जारी है और जैसे-जैसे चुनाव परिणामों के रुझान आ रहे हैं, साफ दिख रहा है कि इस बार यूपी

जानिये H राशिफल नाम वाले व्यक्ति के भविष्य से जुड़ी कई जानकारी
राजकुमार मानवेंद्र सिंह गोहिल ने समलैंगिकों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए बनाया एलजीबीटीक्यू रिसोर्स सेंटर
आप पतंजलि आंवला जूस पीते हो तो सावधान, आपको होगी ये बीमारी, लैब टेस्ट में सामने आया !

उत्तर प्रदेश :- आज यूपी में विधानसभा चुनाव के बाद वोटों की गिनती जारी है और जैसे-जैसे चुनाव परिणामों के रुझान आ रहे हैं, साफ दिख रहा है कि इस बार यूपी में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा का वनवास खत्म होने जा रहा है। खबर लिखे जाने तक मिले रुझानों में 328 सीटों में से 230 पर बीजेपी आगे चल रही है। जबकि सपा-कांग्रेस गठबंधन 58 और बीएसपी 27 सीटों और अन्य 13 सीटों पर आगे चल रहे हैं। Assembly elections 2017 results live.

modi

उत्तर प्रदेश में बीजेपी का जादू :-

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना 8 बजे से शुरू हो गई है। इस बार के चुनावों में बीजेपी, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बीएसपी सबकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है, लेकिन जिस तरह से अभी तक के रुझान आ रहे हैं उससे जाहिर है कि यूपी में इस बार बीजेपी सरकार बनने जा रही है। आपको बता दें कि यूपी में कुल 403 सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। देश के पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चा यूपी विधानसभा की ही रही, क्योंकि यहां पीएम मोदी स्टार प्रचारक की भूमिका में रहे।

modi-aligarh

 

बॉलीवुड की एक्टर कटरीना कैफ का ये हॉट बिकिनी लुक देख आपकी सांसें रुक जाएंगी !

उत्तर प्रदेश में बीजेपी का रंग :-

pm-narendra-modi-pti

पीएम मोदी का जादू फिर चलता हुआ दिख रहा है, उनके समर्थन में जनता का तूफान इसबार बीजेपी के साथ है, बीजेपी उत्तर प्रदेश के किले पर भगवा फहराते दिख रही है। उत्तर प्रदेश के चुनावी इतिहास में ऐसा लग रहा है जैसे यह सबसे शानदार जीत होने जा रही है। अभी तक के रुझानों के अनुसार बीजेपी इस बार सभी विरोधियों को चौंकाते हुए 261 सीटों पर आगे हैं और जीत हासिल करने जा रही है। सपा और कांग्रेस गठबंधन 71 सीटों और बीएसपी 28 सीटों पर आगे चल रही है। इन आंकड़ों से सबसे बड़ा झटका राज्य में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी को लगा है। रुझानों के मुताबिक सपा-कांग्रेस गठबंधन मात्र 88 से 112 सीटों पर ही आगे दिख रहा है।

 

शारीरिक सम्बन्ध बनाना हर किसी के लिए बहुत ही आवश्यक, जाने क्यों !

 

जानें क्यों खेली जाती है ब्रजधाम में लट्ठमार होली रोचक तथ्य !

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0