श्रीदेवी के निधन के बाद शोक में डूबा फिल्म जगत !

श्रीदेवी के निधन के बाद शोक में डूबा फिल्म जगत !

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार की रात को निधन हो है. उनका निधन दिल का दौरे की वजह से हुआ. पर यह बात उन्हीं के देवर संजय कपूर ने कन्

ऐश्वर्या से प्रेरित होकर रितिक भी कर सकते हैं नेत्रदान..
लाइट, कैमरा और एक्शन से पहले ली गई बॉलीवुड सितारों की इन तस्वीरों को देखकर आपका दिल मस्ती झूम उठेगा
एयरलिफ्ट’ की हीरोइन निम्रत कौर हुईं बोल्ड, बिकनी में हैरान कर देंगी तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार की रात को निधन हो है. उनका निधन दिल का दौरे की वजह से हुआ. पर यह बात उन्हीं के देवर संजय कपूर ने कन्फर्म की है. जब उनका निधन हुआ वह अपने पति बोनी कपूर और अपनी बेटी खुशी कपूर के साथ थी.

श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए गई थी उसी के बीच में उनका निधन हो गया. संजय कपूर ने कहा कि मैं दुबई में था पर मुझे दोबारा फ्लाइट लेनी पड़ेगी दुबई के लिए और श्रीदेवी का निधन 11:00 से 11:30 के बीच में हुआ है

श्रीदेवी का नाम अम्मा यंगर अय्यप्पन था हिंदी फिल्म जगत में आने से पहले श्रीदेवी तेलुगु कर्नाटका तमिल की फिल्में कर चुकी थी. श्रीदेवी ने अपना करियर बच्चे के रूल से किया था और उसके बाद वह एक काबिल अभिनेत्री साबित हुई 2013 में श्रीदेवी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया.

इंडिया में रहने वाले लोगों के लिए श्रीदेवी ने सिर्फ लोगों के दिलों को नहीं जीता था बल्कि चांदनी मिस्टर इंडिया लम्हे Nagina जैसी फिल्मों को करके बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी. अभी 2017 में उनकी जो मूवी आई थी मॉम उनको उसको भी बहुत सहाराना मिली थी. उनकी बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर उनके साथ नहीं थी. क्योंकि वह धड़क की शूटिंग में व्यस्त थी.

हिंदी सिनेमा उनके योगदान को हमेशा यादगार रहेगा. भगवान् उनकी आत्मा को शांति दें.

ये भी पढ़ें –

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की इस अदा को देखके आप क्या कहेगे ?

प्रिया प्रकाश वरियर की फिल्म का नया टीज़र भी सोशल मीडिया वायरल!

विंटर ओलंपिक 2018, रूस की महिला फिगर स्केटर ने बनाया विश्व रिकॉर्ड !

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0