टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़, जसप्रीत बुमराह के दादा टेम्पो चला कर करते हैं गुज़र बसर !

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़, जसप्रीत बुमराह के दादा टेम्पो चला कर करते हैं गुज़र बसर !

इंडिया टीम के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने अपनी मेहनत से टीम इंडिया मैं जगह बना ली हैं और उनकी मेहनत बरकार, अब जसप्रीत एक भरोसेमंद गेंदबाज हो गए अब

सोशल मीडिया पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ ने क्यों मचाई हलचल?
न्यूज़पेपर Ad अक्सहर आपने देखा होगा की “घर बैठे पैसे कमायें” तो सच्चाई जानने की कोशिश की गयी, ये सामने आया
ढिंचाक पूजा के गाने की सबसे बड़ी बात, जो आपने मिस कर दी !

इंडिया टीम के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने अपनी मेहनत से टीम इंडिया मैं जगह बना ली हैं और उनकी मेहनत बरकार, अब जसप्रीत एक भरोसेमंद गेंदबाज हो गए अब जसप्रीत को किसी टाइम गेंद करा सकते हैं और जसप्रीत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा हैं अपनी सटीक गेंद बाजी के कारन ये दुनिया टी20 के नंबर 2 गेंदबाज़ बने हुए हैं और भारत की तेज़ गेंदबाज़ी का बड़ा सितारा दिखाए दे रहे हैं.

bumrah_getty

लेकिन जहां अहमदाबाद का ये नौजवान अपने अच्छे प्रदर्शन के साथ लगातार आगे बड़ते जा रहे हैं और अच्छा प्रदर्शन के कारन टीम को मजबूत गेंद बाज मिल गया हैं लेकिन जसप्रीत बुमराह के दादा जी बहुत ही काफी ख़राब स्थिति में हैं एक किराये के कमरे में अपना गुजरा कर रहे हैं एक रिपोर्ट के अनुसार, बुमराह के दादा संतोख सिंह बुमराह उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में रहते हैं ये पिछले 10 सालों वहां रह रहे हैं कुछ कारन से उनका व्यापार चौपट हो गया था और ये काफी मुश्किल से वक्त काट रहे हैं रिपोर्ट के मुताबिक, संतोख एक ज़माने में बड़ा बिज़नेस चलाया करते थे. संतोख की तीन फैक्ट्रियां थी और इस बिज़नेस को वे अपने बेटे के साथ संभाला करते थे….

jasprit

2001 में बुमराह के पिता जसवीर बुमराह की मृत्यु हो गई. इससे संतोख के बिज़नेस पर गहरा असर पड़ा और कर्ज चुकाने के लिए उन्हें अपनी फ़ैक्ट्रियां बेचनी पड़ी. संतोख ने इसके बाद चार टेम्पो खरीद लिए, लेकिन किस्मत उनका अब भी साथ नहीं दे रही थी और उन्हें अपने तीन टेम्पो बेचने पड़े. वे अब एक टेम्पो चला कर अपना जीवन किसी तरह बिता रहे है.

Jasprit

रिपोर्ट के मुताबिक, 84 साल के संतोख सिंह अपने पोते को टीवी पर गेंदबाज़ी करते हुए देखते हैं. वे जसप्रीत की सफ़लता से बेहद खुश हैं और उन्हें गले लगाना चाहते हैं…

क्या इंडिया टीम के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अपने दादा से मिलेंगे, इसकी कोई भी अभी खबर नहीं मिली हैं..

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

ये भी पढ़ें :-

अजीब लगने वाली Bullet Bra, कभी महिलाओं के Fashion Sense की निशानी हुआ करती थी

सलमान खान और राहुल गांधी को मारने वाले को मिलेंगे 50 लाख का इनाम !

पब्लिक प्लेस पर Statues देखते ही इन लोगों ने ले लीं ग़ज़ब गज़ब तस्वीरें !

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0