कांग्रेसी नेता ने किया कांग्रेसी नेता की बेटी से रेप! पीड़िता बोली – इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगी जान! वायरल विडियो

कांग्रेसी नेता ने किया कांग्रेसी नेता की बेटी से रेप! पीड़िता बोली – इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगी जान! वायरल विडियो

पटना :– NDTV वाले रवीश कुमार के भाई बिहार कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय बिहार में सेक्स रैकेट चला रहे थे। दो दिनों से लड़की के यौन उत्पीड

ऐसे ही नहीं है ये खिलाडी महान! जानिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में कुछ रोचक तथ्य।
आइला ALIA को पसंद है खुद से बड़े बॉयफ्रेंड, शेयर किए बेडरूम के राज़
कन्हैया कुमार, शेहला राशिद और उमर खालिद की ‘मां’ की गोली मारकर हत्या, जानिए ‘बच्चों’ ने क्या कहा?

पटना :– NDTV वाले रवीश कुमार के भाई बिहार कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय बिहार में सेक्स रैकेट चला रहे थे। दो दिनों से लड़की के यौन उत्पीड़न मामला जोरो पर है। ब्रजेश पांडेय के इस्तीफे के बाद से सूबे में इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। भाजपा ने इस मामले में नीतीश सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस मुद्दे को बिहार विधानसभा में उठाने की बात कही है। इसी बीच पीड़ित लड़की ने निजी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान इस पूरे मामले को लेकर खुलासा करते हुए कि अगर उसे इस मामले में इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी। congress leader running sex racket.

congress-leader-running-sex-racket-thecrazypost-22.02.17-3

पीड़िता लड़की ने दी आत्मदाह करने की धमकी :-

बिहार कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडे पर इस दलित लड़की ने यौन शौषण का आरोप लगाया है। इस मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि पीड़िता लड़की कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस के ही नेता की बेटी है। इस मामले में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ एक पूर्व आईएएस के बेटे निखिल प्रियदर्शी भी आरोप लगा है। पीड़ित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगा चुकी है। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सीबीआई तक को पत्र लिख चुकी है, लेकिन कहीं से कोई मदद नही मिली। अंत में लड़की ने मीडिया का सहारा लिया और अपनी आपबीती सबके सामने रखी।

इस महा शिवरात्रि जांनिये शिवलींग पर क्या ना चढ़ाये!

पीड़िता लड़की को दिल्ली ले जाना चाहते थे कांग्रेसी नेता :-

congress-leader-running-sex-racket-thecrazypost-22.02.17-2

पीड़िता ने खुलासा किया है कि प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार पांडेय उसे दिल्ली ले जाना चाहते थे लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया। इस पर निखिल बौखला गया था। निखिल उसे अक्सर कई नेताओं के साथ भेजने की कोशिश करता था। उसने कई बार पीड़िता के साथ मारपीट भी की जिससे उसके शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चोट आयी। पीड़ित लड़की ने बताया कि न सिर्फ उसको ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया गया है बल्कि उसे प्रताडित भी किया। लड़की ने यह भी कहा है कि ब्रजेश पांडे और निखिल प्रियदर्शी सेक्स रैकेट चलाते हैं, उसमें बिहार के कई रसूखदार नेता और ब्यूरोक्रेट भी शामिल हैं। पुलिस ने इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच शुरू की है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

देखें पीडिता लड़की ने इस कांग्रेसी नेता को लेकर क्या क्या खुलासे किये :-

इस कांग्रेसी नेता के साथ क्या होना चाहिये हमें कम्यून्टस करके जरूर बताये

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0