कांग्रेसी समर्थक सांसद लड़की के साथ कर रहे थे mms वायरल !

कांग्रेसी समर्थक सांसद लड़की के साथ कर रहे थे mms वायरल !

पंजाब में विधान सभा चुनाव होने है जहाँ पर कांग्रेस ताल थोक कर अपनी स्थिति मजबूत करने में लगी है और इसका दावा भी कर रही है पंजाब के सांसद शेर सिंह घुबा

गर्मी में अपनी स्किन टोन के हिसाब से चुनें फेशियल और बनाये खूबसूरत फेस !
प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, उत्तर प्रदेश में सख्ती के बाद भी सरेआम पार्क में अश्लील हरकतें वीडियो वायरल !
रोचक खबर !!! ताज महल के कई राज़ हम लाएं हैं खोज के, इन बातों को पढ़ कर आप हैरान रह जायेंगे :विडियो

पंजाब में विधान सभा चुनाव होने है जहाँ पर कांग्रेस ताल थोक कर अपनी स्थिति मजबूत करने में लगी है और इसका दावा भी कर रही है पंजाब के सांसद शेर सिंह घुबाया कथित रूप से एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकडे गए है। सोशल मीडिया पर इन सांसद महोदय का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

as

वायरल हुए इस वीडियो को सांसद फर्जी बता रहे है और पंजाब के डिप्टी सीएम् सुखबीर सिंह बादल पर आरोप लगाया है कि चुनाव में फ़ायदा लेने के लिए इस फर्जी वीडियो को वायरल किया गया है। आपको बताते चले कि ये सांसद महोदय अकाली दल से सांसद है और उनका बेटा कांग्रेस के टिकट पर विधान सभा चुनाव भी लड़ रहा है। शेर सिंह का ये वीडियो सामने आने पर चहुओर इसकी निंदा हो रही है। शेर सिंह घुबाया एकलो दल से फिरोजपुर से सांसद है और उनका बेटा दविंदर फाजिल्का सीट से चुनाव लड़ रहा है । विधान सभा चुनाव की घोषणा के साथ ही शेर सिंह विवाद में पड़े हुए हैं । वायरल हुए इस वीडियो में बंद कमरे ने आपरिजनक स्थिति में है ।

शेर सिंह उस समय सुर्ख़ियों में आये थे जब जब वे अपने बेटे जो की कांग्रेस के जलालाबाद में हो रहे एक सभा में मंच पर पहुंचे थे और कांग्रेस के पक्ष की बात करते हुए अपनी ही पार्टी की बुराई की थी।

Viral Videos

https://www.youtube.com/watch?v=wRGOzKcaMVU

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0