यूपी के मुख्यमंत्री योगी का जादू चला विपक्षि पार्टी कांग्रेस की नेता अदिति सिंह पर !

यूपी के मुख्यमंत्री योगी का जादू चला विपक्षि पार्टी कांग्रेस की नेता अदिति सिंह पर !

उत्तर प्रदेश की सत्ता जब से मुख्यमंत्री योगी ने कमान संभाली हैं तब से योगी की हर कोई तारीफ करता नजर में आता योगी ने जो बादे किये थे उनपर काम कर रहे है

पूनम पांडे ने बिना ब्रा पहने इस बोल्ड अंदाज में किया योग !
दुनिया का आलीशान मुल्‍क दुबई की गलियों का घिनौना सच जानकर आप हैरान हो जायेंगे !
फ़िल्में चलें या न चलें पर इनकी कमाई कहती हैं की इन स्टार का बॉक्स ऑफ़िस पर इनका सिक्का चलता रहेगा !

उत्तर प्रदेश की सत्ता जब से मुख्यमंत्री योगी ने कमान संभाली हैं तब से योगी की हर कोई तारीफ करता नजर में आता योगी ने जो बादे किये थे उनपर काम कर रहे हैं ऐसी कारन योगी की हर कोई तारीफ कर रहा हैं काम को देखकर विपक्ष पार्टी के नेताओ पर भी इसका जादू चल रहा हैं

1

ऐसे में कांग्रेस पार्टी की नेता अदिति सिंह ने यूपी सीएम योगी से रायबरेली आने की अपील की है उन्होंने कहा कि वो योगी की सख़्त काम से काफ़ी प्रभावित हैं अदिति सिंह ने अनुरोध किया कि मुख्यमंत्री एक बार रायबरेली भी जरूर आएं और यहां की मुद्दों को देखें और उनपर काम करने का आदेश दे और रायबरेली में अच्छे अधिकारियों की नियुक्ति की भी अपील की हैं जिनसे जनता आसानी से अपनी परेशानी की बात कर सके ये सब बात लखनऊ के प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही. बार बार यूपी सीएम योगी से रायबरेली आने की अपील की हैं।

4

कांग्रेस नेता अदिति सिंह काह की जिस प्रकार सरकार शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों को बिजली देने का वादा किया है उन पर वादा ही नहीं काम भी हो रहा हैं और पुरे उत्तर प्रदेश में बिजली काम सुरु कर दिया हैं योगी ने प्रदेश की जनता से अपील भी की कि, समय से बिजली के बिल का भुगतान करें और जहां बिजली चोरी होती दिखे उसके बारे में प्रशासन को सूचित करें.

yogi

उन्होंने कहा कि उनकी मांग है कि ग्रामीण क्षेत्रों में नलकूपों की संख्या बढ़ाई जाए, जिससे सिंचाई से होने वाली समस्याओं से किसान निजात पा सकें.

3

अदिति सिंह के इस बयान के बाद अभी तक पार्टी के आलाकमान की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं है. यंग कांग्रेस नेता के इस बयान को पार्टी के वरिष्ठ नेता किस तरह लेते हैं, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा. अदिति सिंह ने सरकार किसी भी पार्टी की हो पर विकास होना चाहिये ये सरकार से अपील की हैं।

 

पानी के अंदर देखिये ये अजीवो गरीब अद्भुत शहर और तस्बीरे !

 

ये जर्मन मॉडल बना रही है ख़ुद को काला !

 

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0