आप कई हरकत करते हुए हम कैसे लगते हैं, ये Photographer दिखा रही है !

आप कई हरकत करते हुए हम कैसे लगते हैं, ये Photographer दिखा रही है !

कोई भी समाज में न्यूडिटी पर बात करना अच्छा नहीं समझा जाता, फिर कोई भी हो, या फिर किसी भी देश, जाती धर्म का हो, न्यूड पैदा होने के बावजूद इस पर बात करन

जानें क्यों खेली जाती है ब्रजधाम में लट्ठमार होली रोचक तथ्य !
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नातिन ने किया अश्लील डांस, विडियो हुआ वायरल !
ब्रिक्स सम्मेलन में भारत ने की सर्जिकल स्ट्राइक, सबने एक स्वर में पाकिस्तान को कहा ‘आतंकवादियों का जनक’

कोई भी समाज में न्यूडिटी पर बात करना अच्छा नहीं समझा जाता, फिर कोई भी हो, या फिर किसी भी देश, जाती धर्म का हो, न्यूड पैदा होने के बावजूद इस पर बात करना पसंद नहीं करते हैं ऐसा क्यों हैं हर समाज इस पर बात करने से कतराता रहता हैं हमेसा इन से दूर भागता हैं इस समाज में न्यूडिटी पर बात करने पर ही लोगो के दिमांग में कैसे ख्याल आते आप सब को पता हैं, पर एक आर्टिस्ट ने ऐसा कर दिखाया जो की आसानी से मुंकिन नहीं था, पर इस आर्टिस्ट ने न्यूडिटी को क्रिएटिव बना कर बड़ी ही शालीनता के साथ लोगों के सामने रखा है.

इस फ़ोटो आर्टिस्ट Sophia Vogel ने जब न्यूडिटी को अपना सब्जेक्ट बनाया, तो उनके मन में ख्याल आया कि क्यों न इसे जो लोग लाइफ़ में रोज़ काम करते हैं उनसे जोड़ा जाए. इस फ़ोटो शूट के बारे में Sophia का कहना है कि ‘मैं लोगों को इसके ज़रिये समझाना चाहती थी कि बिना कपड़ों के आप खुद को कुदरत के ज़्यादा करीब पाते हैं, और आप केसा महसूस करते हैं….

किसी मॉडल को अपने सब्जेट के रूप में नहीं चुना, और Sophia ने आम लोगों को चुना, जो हर दिन की तरह अपना साधारण सा ही काम करते हुए दिखाई दिए…. आज हम आपके लिए Sophia Vogel द्वारा ली गई उन्हीं फोटोज को लेकर आये हैं,.. जिनकी न्यूडिटी में भी जीवन की झलक दिखाई देती है…..

1

source : boredpanda

 

2

 

3

 

4

 

5

 

6

 

7

 

8

 

9

 

10

 

11

 

12

 

13

 

14

 

15

 

17

 

21

 

22

 

18

 

20

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0