कॉन्डोम को लड़कियां कभी भी पसंद नहीं करती हैं कारण जानकर रह जाएंगे दंग

कॉन्डोम को लड़कियां कभी भी पसंद नहीं करती हैं कारण जानकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली : सेफ सेक्स के लिए कॉन्डोम का इस्तेमाल बड़ी संख्या में लोग करते हैं. यह आसान तरीका भी है और यौन संक्रामक रोगों से बचाव में भी मदद करता है. ल

ये बताने वाले बहुत हैं की अच्छी सेहत के लिए क्या खाना है,लेकिन ये भी जान लीजिये की कब खाना है..
April Birthday || क्या आपका बर्थ डे अप्रैल में || Which Month Baby Are You?
गोरखपुर में मृत शिशु के लिए अस्पताल ने नहीं दिया वाहन, लापरवाही कम थी, जो असंवेदनशील भी हो गए?

नई दिल्ली : सेफ सेक्स के लिए कॉन्डोम का इस्तेमाल बड़ी संख्या में लोग करते हैं. यह आसान तरीका भी है और यौन संक्रामक रोगों से बचाव में भी मदद करता है. लेकिन, कई महिलाओं को इसका इस्तेमाल पसंद नहीं आता, इसके कई कारण हैं. आपको बताते हैं उन कारणों के बारे में:

चरम सुख न मिलना

2

कई लड़कियों को यह शिकायत होती है कि उनके पार्टनर के कॉन्डोम पहनने से उनहें चरम सुख नहीं मिल पाता. उन्हें डायरेक्ट इंटरकोर्स ज्यादा पसंद आता है.

कॉन्डोम की गंध

6

कॉन्डोम से आने वाली गंध भी इसकी नापसंदगी का कारण बनती है. कई लड़कियों को कॉन्डोम से आने वाले गंध बहुत खराब लगती है. ये भी हो सकता है कि उन्हें किसी खास तरह की गंध से परेशानी हो.

एलर्जी भी कारण

4jpg

यह भी देखा जाता है कि कॉन्डोम से संबंध बनाने के बाद कुछ महिलाओं को एलर्जी हो जाती है. वे यौन अंग में जलन और दर्द होने की शिकायत भी करती हैं.

कॉन्डोम फटने का डर

5

कॉन्डोम के साथ महिलाओं को उसके फटने का डर भी लगता है. कई बार ऐसा हो जाता है कि संबंध बनाने के दौरान कॉन्डोम फट जाते हैं और उससे गर्भधारण का खतरा भी हो जाता है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0