इस काले धागे को बांधने से चमक सकती है आपकी किस्मत !

इस काले धागे को बांधने से चमक सकती है आपकी किस्मत !

अक्सर आप देखते है। लोग काले धागे को पहनते हैं। काला धागा पहनने से इंसान को बुरी नजर और दोष नही लगता है। काले धागे को आप हाथ या गले में पहन सकते है। क्

प्रकृति के इन तोहफ़ों में छिपे हैं कई ऐसे करामाती गुण, जिनसे भागती हैं कई बीमारियां और अवगुण आयुर्वेद में प्रकृति के द्वारा हर बीमारियां का समाधान
रोज खाते हैं दही तो मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे, शायद नहीं जानते होंगे आप !
हल्दी वाले पानी के चमत्कारी फायदे !

अक्सर आप देखते है। लोग काले धागे को पहनते हैं। काला धागा पहनने से इंसान को बुरी नजर और दोष नही लगता है। काले धागे को आप हाथ या गले में पहन सकते है। क्यों पहना जाता है । काला धागा क्या है इसके पीछे छिपे कारण आइये जानते हैं।काला धागा हाथ या गले में बांधने से नजर लगाने वाले इंसान की दृष्टि को भंग कर देता है। जिससे नजर का असर आपके उपर नहीं होता है।

20-mar-175

 

HOME REMEDIES FOR WARTS REMOVAL तिल हटाने के घरेलू उपाय !

 

इंसान का शरीर पांच तत्वों से बना है। जब इंसान पर बुरी नजर लगती है तब उसके शरीर को उर्जा देने वाले ये तत्व काम नहीं करते हैं। जिससे इंसान की सेहत पर असर पड़ता है। ऐसे में काला धागा पहनने से आपके पांचों तत्व पूरी तरह से काम करते हैं।

जो लोग गले या हाथ में काला धागा पहनते हैं उनके अंदर सकारात्मक उर्जा का प्रभाव होता है।

वैज्ञानिक तौर पर देखा गया है कि काला रंग उष्मा का अवशोषक होता है। इसलिए काला धाग बुरी नजर व हवाओं को अवशेषित कर देता है। जिसका असर हमारे शरीर को नहीं होता है। यह एक तरह का सुरक्षा कवच बना देता है।

20-mar-17 1

काला धागा पहनने से इंसान एक प्रकार की सुरक्षा का अनुभव करता है। यदि रात में डरवाने सपने आते हैं तो काले धागे को किसी पंड़ित से अभिमंत्रित करवाके उसे पहनें।

बुरी आत्माओं से बचने के लिए भी काला धागा पहनना चाहिए। तंत्र में एैसी मान्यता है कि जो इंसान अपने गले या हाथ में काला धागा बांधता है उसे कभी बुरी आत्माएं परेशान नहीं करती हैं।

20mar-17 6

 

 

एलोवेरा जूस पी कर ऐसे कम करें बढ़ा हुआ मोटापा !

 

शनि दोष से बचने के लिए भी इंसान को काले धागे को पहनना चाहिए। इससे शनि का प्रकोप इंसान पर नहीं पड़ता है।

इंसान भले ही इन बातों को माने न माने लेकिन एक बार जरूर इसका प्रयोग करके देखें आपको खुद ही असर दिखने लग जाएगा। क्योंकि कई बार कई चीजें आपको ठीक नहीं कर पाती हैं वहां एक छोटा सा काला धागा आपको कई सारी परेशानियों से बचा सकता है।

20-mar-17 4

 

स्वाद और सुगंध का राजा पुदीना AMAZING HEALTH !

 

काले धागे को पहनने के फायदे | kala dhaga | black thread

काला धागा कब पहने,काला, काले रंग का धागा, किस दिन पहने काला धागा, काले धागे के टोटके, काले धागे के अचूक टोटके, काला धागा कुछ ही दिनों में चमका देगा, एक काला धागा और बस, नजर न लागे काले धागे में,काला धागा पैर में,काला धागा कमर मे,कालाधागा उपाय,लाल धागा टोटके,कलावा के उपाय,झाड़ू लगाने,तांबे का कड़ा,पैर में काला दाग, कहां पहने काला धागा ।

 

होली के बाद दिशा पटानी ने फिर बदली अपनी सेक्सी दिशा, नजर आई बोल्ड LOOK में, शेयर की बिकिनी PHOTO

 

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0