इशारो से ही समझा देती है जब लड़कियों की इच्छा होती है सम्भोग करने की

इशारो से ही समझा देती है जब लड़कियों की इच्छा होती है सम्भोग करने की

लड़कियों में शर्म उनका गहना होता है जिसे वह खोना नही चाहती है और वो हर एक बात में शर्माती है और कभी अपनी अंदर की भावना नहीं दिखाती इसलिए लड़कियां से

मॉडल कनक सोनी ने बताई बॉलीवुड की काली सच्चाई
रैप म्यूजिक सुनने से क्यों होती है कम उम्र में सेक्स करने की इच्छा !
इलाज केे नाम पर महिलाओं के साथ करता ये काम, देखें इस रोमांटिक बाबा का वीडियो वायरल !

8-feb-17 5

लड़कियों में शर्म उनका गहना होता है जिसे वह खोना नही चाहती है और वो हर एक बात में शर्माती है और कभी अपनी अंदर की भावना नहीं दिखाती इसलिए लड़कियां सेक्स करना चाहती हैं, लेकिन वह इस बात को अपने बॉयफ्रेंड या अपने फ्रेंड को कह नहीं पाती है. कुछ लडकिया बिल्कुल नहीं शर्माती है और लड़को से ज़्यादा आगे होती है।

8-feb-17 1

लेकिन ऐसे में वह कुछ कहने के बजाय कुछ इशारे करती हैं, लेकिन लड़के फिर भी उनकी बात को समझ नहीं पाते और कुछ नहीं करते आज हम आपको बातएंगे कुछ ऐसे ही इशारे , जो कि हर लड़की सेक्स की इच्छा जगने पर करती है और आपको वो समझने होंगे।

8-feb-17 2

हमारा शरीर जब उत्तेजित होता है तो सांसें अपने आप तेज होने लग जाती हैं और हमारी जोर जोर से सास चलती है अगर आपके पार्टनर के साथ भी ऐसा हो रहा है तो समझ जाइए कि वह चाहती है कि आप उन्हें प्यार करें और उसका साथ दे।

8-feb-17 3

और अगर एक लड़की आपके करीब आ रही है पर आपको अपनी बाहों को अपने करीब कर लें तो ऐसे में समझ जाइए कि वह सेक्स के लिए आपको इशारे कर रही हैं और आप भी उसको अपने करीब कर सकते है।

8-feb-17 4

और जब कोई लड़की आपके काफी करीब आ जाए और वह आपको अपने और पास आने के लिए कहें तो समझ लें उसका इशारा कुछ अलग है और उन्हें प्यार करना शुरू कर दें और उनको बिलकुल बोलने का मौका न दे की उनकी प्यार करने की इच्छा है आप अपने आप शुरू कर दे।

8-feb-17 6

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0