फिर से तैयार हैं धूम मचाने को अक्षय कुमार

फिर से तैयार हैं धूम मचाने को अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन के ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी. लोगो ने इस ट्रेलर को खूब सराहा. अक्षय की 'पैडमैन' अभी रिलीज भी नहीं हुई, उनकी दूसरी फिल्म

इलियाना डिक्रूज भी हो चुकी हैं छेड़छाड़ की शिकार, ट्विटर पर लिखा ‘भयावह अनुभव’
जानिए रियल ‘पैडमैन, मुरूगनंतम’ की कहानी !
बॉलीवुड के फ़ेमस बॉडीगार्ड, अक्षय कुमार से ले कर सलमान खान तक को देते हैं सुरक्षा !

अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन के ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी. लोगो ने इस ट्रेलर को खूब सराहा. अक्षय की ‘पैडमैन’ अभी रिलीज भी नहीं हुई, उनकी दूसरी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया. शुक्रवार को रिलीज हुए इस पोस्टर में अक्षय कुमार पीले रंग का पगड़ी, और काली घनी दाढ़ी में एक स्वाभिमानी सरदार लग रहे है. यह अक्षय की अगली फिल्म ‘केसरी’ का पोस्टर है. ‘सिंग इज़ किंग’ के बाद धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में वो एक बार फिर सरदार का रोल निभाते हुए नजर आएंगे.


अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि 2018 की शुरुआत में ‘केसरी’ का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी.


बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ 2019 में होली के मौके पर उनके फैंस को देखने को मिलेगी. करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा’ के बैनर तले अक्षय कुमार काम कर रहे हैं. इसी फिल्म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ काम कर रहे थे, लेकिन कुछ कारणों से सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्ट से खींच लिया था.


‘केसरी’ एक पीरियड ड्रामा होगी जिसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित होगी. इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों ने 10 हजार की अफगान सेना का बहादुरी से सामना किया था.

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आयी हो तो इस पोस्ट में  कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

ये भी पढ़ें:

कंसीलर लगाने से पहले जान लें ये ज़रूरी बातें

2018 की वो 18 बॉलीवुड फिल्में जो हैं मस्ट वॉच !

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0