महिला टीचर ने कर दी सारी हद पार, छात्र के साथ बनाया शारीरिक संबंध और फिर…

महिला टीचर ने कर दी सारी हद पार, छात्र के साथ बनाया शारीरिक संबंध और फिर…

अपराध की कोई शक्ल नहीं होती बल्कि अपराध तो अपराध होता है जब कोई अनहोनी घटना घटित हो जाती है तब उसकी असल चेहरा सामने आता है लेकिन तब तक देर हो जाती है

मालविका मोहनन इतनी खूबसूरत है की फोटोज देख कर होश उड़ जाएंगे
स्तनों का ढीलापन दूर करने के घरेलू उपाय | Breast Tightening & Firming Tip
खुले विचार वाली लड़की चाहिए थी, मिल गई खुले लहंगे वाली !

अपराध की कोई शक्ल नहीं होती बल्कि अपराध तो अपराध होता है जब कोई अनहोनी घटना घटित हो जाती है तब उसकी असल चेहरा सामने आता है लेकिन तब तक देर हो जाती है और हम सिर्फ और सिर्फ हाथ पर हाथ धरकर रह जाते हैं। बाल अपराध पूरे विश्व में एक समस्या के तौर पर सामने है और ये समस्या सिर्फ गिरती मानसिकता और अपनी जरूरतें पूरी करने की हवश के कारण हैं।

Childern

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय द्वारा बाल शोषण के आधार पर भारत में वर्ष 2007 में कराये गये अध्ययन से पता चला कि भारत मैं बच्चो का शोषण में पांच से 12 वर्ष तक की उम्र के छोटे बच्चे शोषण और दुर्व्यवहार के सबसे अधिक शिकार होते हैं तथा इन पर खतरा भी सबसे अधिक होता है। इस अध्यन के अनुसार हरेक तीन में से दो बच्चे शारीरिक शोषण के शिकार होता है।

आज के समय में भारत में भी बाल शोषण या बाल अपराध काफी बढ़ोत्तरी आई है। अक्सर आप गांव देहात या फिर अपने शहरो के न्यूज़ पेपर में बच्चों के साथ हुए शारीरिक शोषण की खबरे पढ़ते ही होंगे। जो लोग बच्चों के साथ अपनी यौन-तृप्ति करते हैं उनके लिए साइको साइंस में पीडोफ़ीलिया शब्द का प्रयोग किया जाता है, ऐसे रोगियों को बच्चों के साथ ही यौन क्रिया करने में मजा आता है।

इस घटना से बचने के लिए आज का हमारा ये वीडियो आपको शायद रास्ता दिखने का काम कर सके। इस वीडियो में ट्यूशन पढ़ाने वाली एक महिला टीचर 11 साल के मासूम जो कि उसके पास आता तो था पढाई करने लेकिन उसको अपनी टीचर की हवस का शिकार होना पड़ता था और धमकी भी दी जाती थी कि वो किसी को बताये ना। उस बच्चे को उसके माता-पिता अपना भविष्य बेहतर बनाने के लिए पढाई के लिए ट्यूशन के नाम पर एक टीचर के पास भेजते हैं|

दिखये इस वीडियो को हकीकत आपको पता चलेगा।

https://www.youtube.com/watch?v=gySVgeQDSaM

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0