दुष्कर्म करने की लाइव वीडियो फेसबुक पर वायरल , तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

दुष्कर्म करने की लाइव वीडियो फेसबुक पर वायरल , तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

मनुष्य का जीवन सबसे बड़ा माना गया हैं मनुष्य को सबसे गुण वान मानते हैं। पर कभी कभी मनुष्य जानवर से बड़कर हैवान बन जाता हैं आज मैं आपको यूरोप में घटना घट

कितना मुश्किल हैं बॉलीवुड में नाम कामना, ये सब बताती, ये वीडियो !
Matthieu Ricard, जिनको वैज्ञानिकों ने दुनिया का सबसे खुश इंसान होने की उपाधि दी है !
बॉलीवुड की सुपर स्टार एक्ट्रेस JIO FilmFare Award 2017 एक बार फिर उनकी ड्रैस ने किया शर्मशार !

मनुष्य का जीवन सबसे बड़ा माना गया हैं मनुष्य को सबसे गुण वान मानते हैं। पर कभी कभी मनुष्य जानवर से बड़कर हैवान बन जाता हैं आज मैं आपको यूरोप में घटना घटित हुई जहाँ पर अपराधियों से हैबनियत की सारी हदें पार करते हुए एक लड़की का बलात्कार किया और इस घटना का वीडियो भी बना डाला

Viral

घटना स्वीडन की है जहाँ पर हथियार बंद तीन युवकों ने घर में अकेली लड़की के साथ बेहरहमी से बलात्कार किया और इस घटना का लाइव वीडियो भी फेसबुक जैसी सोशल साईट प्ले कर दिया। इस बात की जानकारी एक यूजर ने खुद दी जिसने इस वीडियो को लाइव देखा था ।

इस वीडियो का प्रसारण फेसबुक की ओर से बंद किए जा चुके एक ग्रुप में किया जा रहा था। लड़कों की संख्या 3 थी लड़की केवल 20 साल की है। स्वीडन के स्थानिय अखबार टैबलॉइड के मुताबिक ‘अफ्तॉनब्लोदेत’ इस गैंगरेप कि लाइव स्ट्रीमिंग फेसबुक ग्रुप में दिखाई जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में ग्रुप के एडमिन और कई अन्य सदस्यों से पूछताछ की है।

Viral1

इसी ग्रुप के ही एक शख्स ने पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई थी खबर के मुताबिक, पुलिस ने 19 से 25 साल के तीन लोगों और एक महिला को एक अपार्टमेंट में ढूंढ निकाला है। लड़कों को घटनास्थल पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक वीडियो के आखिर में एक व्यक्ति कहता है कि ‘तुम्हारा रेप हुआ है’ और उसके बाद हंसता है।

इसी मामले की गवाह जोसेफाइन लॉन्डग्रीन (21) ने बताया कि जब वह फेसबुक पर ऑनलाइन हुई तो उन्होंने दिल को दहला देने वाली क्रूर हरकतें देखी। जोसेफाइन ने आगे बताया कि सिरफिरे आरोपी उस महिला के साथ रेप कर रहे थे।

इस पोस्ट को ज़्यादा ज़्यादा शेयर करे जिससे कोई और ऐसी घटना का शिकार न हो

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0