महिला टीचर हर रोज अलग-अलग स्टूडेंट से बनाती थी संबंध! रोते हुए सुनाई अपनी हवस की कहानी।

महिला टीचर हर रोज अलग-अलग स्टूडेंट से बनाती थी संबंध! रोते हुए सुनाई अपनी हवस की कहानी।

आज आप को अमेरिका के उटाह में एक महिला टीचर जिसका नाम ब्रेनी एल्टिस है, को गिरफ्तार किया गया है। ब्रेनी पर अपने नाबालिग छात्रों से संबंध बनाने का

इस लड़की की ख़ूबसूरत पर मत जाना, ये इज़रायली की सबसे खतरनाक सोल्जर !
सरकार की चेतावनी : स्मार्टफोन से ‘तुरंत’ हटाएं ये चार एप्स, पाक कर रहा इनके जरिए जासूसी
राजकुमार मानवेंद्र सिंह गोहिल ने समलैंगिकों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए बनाया एलजीबीटीक्यू रिसोर्स सेंटर

7-feb-17 1

आज आप को अमेरिका के उटाह में एक महिला टीचर जिसका नाम ब्रेनी एल्टिस है, को गिरफ्तार किया गया है। ब्रेनी पर अपने नाबालिग छात्रों से संबंध बनाने का आरोप है और वह इस समय जेल में बंद है वैसे तो उसे 30 साल की सजा हुई है। ब्रेनी को वर्ष 2013 में गिरफ्तार किया गया था जो अभी पैरोल पर बाहर आई हुई हैं। एक बात और तीन साल बाद जेल से आने पर ब्रेनी ने अपने किए पर दुख जताया और अपने हवस की पूरी कहानी सुनाई।

7-feb-17 2

आप को ये भी बता दे की ब्रेनी ने पेरोल पर बाहर आने के बाद कहा, ”उस वक्त मैं एक अजीब से नशे में थी, और मैंने अपनी जरूरतों के लिए गलत रास्ते चुना। ब्रेनी ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।पर ब्रेनी ने कहा कि मैं अपने किए के लिए कोई सफाई नहीं देना चाहती, और मैंने बड़ी गलती की है। और फिर आपको बता दें की उटाह स्कूल में ब्रेनी को छात्र ‘कई फायदे करने वाली टीचर’ के नाम से जानते थे।

7-feb-17 3

ब्रेनी के साथ सोने पर लड़को में होती थी बात ब्रेनी को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया था, जब एक नाबालिग छात्र ने अपने यौनशोषण की बात कहते हुए टीचर के निजी अंगो पर बने टैटू के बारे में बताया। लड़कों में अक्सर इस बात को लेकर चर्चा होती थी कि आज कौन ब्रेनी के साथ सोने के लिए जा रहा है।

7-feb-17 4

2013 में ब्रेनी जब गिरफ्तार हुई तो दो और छात्रों ने ब्रेनी के साथ सम्बन्ध करने कि बात स्वीकार की थी। 2015 में ब्रेनी को तीन नाबालिग छात्रों के यौनशोषण का दोषी पाया गया था और इसके लिए ब्रेनी को 30 साल की सजा सुनाई गई। ब्रेनी का अपने पति से तलाक हो गया था और उनके बच्चे भी उनसे अलग रह रहे थे जिसके कारण ब्रेनी अपने सेक्स की भूख को मिटाने के लिए बच्चों को अपना निशाना बनाया। कोर्ट ने पैरोल की समय सीमा तय नहीं की है और कोर्ट इस पर विचार कर रहा है कि ब्रेनी को कितने दिन तक पैरोल पर रहने दिया जाए।

7-feb-17 6

क्या ऐसे भी लोग होते है की बच्चो को भी नहीं छोड़ते। अपने हवस को पूरा करने के लिए.

7-feb-17 5

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0