मॉडल कनक सोनी ने  बताई बॉलीवुड की काली सच्चाई

मॉडल कनक सोनी ने बताई बॉलीवुड की काली सच्चाई

Bhopal राजधानी की कनक सोनी मॉडलिंग की दुनिया में काफी वक्त से एक्टिव है। करियर के अलावा भी वे पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। और कॉफी सुन्

You Absolutely Must Visit Most Naturally Beautiful Places In India Before You Die
इस लड़की की फोटो देखने के लिए लड़कों में हो गई मारा-मारी
देखिये पूनम ढिल्लों की बेटी की ये खूबसूरत तस्वीरें जिन्हे देखकर आप भी दीवाने हो जाओगे !

23-jan-17 1

Bhopal राजधानी की कनक सोनी मॉडलिंग की दुनिया में काफी वक्त से एक्टिव है। करियर के अलावा भी वे पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। और कॉफी सुन्दर भी है। लेकिन आप को बता दे की मॉडलिंग इंडस्ट्री में आप सेव नहीं है। इस इंडस्ट्री में काफी लोग लड़कियों का फायदा उठाते है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर खुद के एक्सपीरियंस समेत काफी बोल्ड खुलासे किए हैं। बता दें कि कनक पिछले साल जून में एक फैशन शो के दौरान को-मॉडल के साथ मारपीट से सुर्खियों में आई थीं। मॉडलिंग में सक्सेस सिर्फ बॉडी लैंग्वेज से नहीं मिलती है, बल्कि उसके लिए बेहतरीन फिगर भी होना जरूरी होता है। लेकिन कई मॉडल्स ने इस भ्रम को तोड़कर कामयाबी हासिल की है।

कनक के मुताबिक, किसी शो के ऑर्गनाइजर ने उन्हें कॉफी शॉप पर बुलाया और दुबई में एक फैशन शो में शो स्टॉपर बनने का आॅफर दिया। तब तक उन्होंने महज 7-8 फैशन शूट ही किए थे। इस ऑफर से वे काफी खुश थीं। इसके बाद ऑर्गनाइजर ने उनसे कहा कि इसके लिए उन्हें कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। इस पर कनक ने उसे थप्पड़ मार दिया था।

उन्होंने कहा कि ऐसा मेरे साथ पहली बार हुआ था, लेकिन उसके बाद मैंने देखा कि इस मॉडलिंग इंडस्ट्री में ऐसे ही लोग मिलते हैं।

23-jan-17 2

कनक ने बताया कि सक्सेस के मुकाम तो सभी पहुंचना चाहते हैं, लेकिन इस रास्ते में भटकाने वाले सोर्स बहुत हैं। इस इंडस्ट्री में कुछ लाख रुपयों के लिए लड़कियों को बिकनी शूट करने के लिए फोर्स किया जाता है। मेरे साथ भी ऐसे कई मौके आए, लेकिन मैंने एेसे आॅफर कभी एक्सेप्ट नहीं किए। मैंने केवल बोल्ड शूट किए हैं। और वैसे भी इस मॉडलिंग इंडस्ट्री में ऐसे लोग होते है जो सिर्फ लड़कियों का फायदा उठाना चाहते है।

23-jan-17 3

उन्होंने ‘खूबसूरत’ नाम के एक शो का जिक्र करते हुए कहा कि यहां कई लोग मिलते हैं, कोई श्रीलंका ले जाना चाहता है, कोई दुबई। ऐसे में लड़कियां इस फील्ड में कमजोर हो जाती हैं। और कॉफी डर भी जाती है। इस डर से कुछ लडकिया मॉडलिंग छोड़ भी देती है.

23-jan-17 4

मॉडलिंग इंडस्ट्री में आपके फ्रेंड्स कॉलेज के स्टूडेंट्स नहीं होते। शो मैनेजर, बिजनेसमैन, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर आपके फ्रेंड्स होते हैं। ऐसे में आपको ही स्ट्रॉंन्ग बनना पड़ता है।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमे कमेंट जरूर करे और हमारे पोस्ट को शेयर जरूर करे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0