दुनिया सब गोरा और पतला होने के लिए परेशान है ये जर्मन मॉडल बना रही है ख़ुद को काला !

दुनिया सब गोरा और पतला होने के लिए परेशान है ये जर्मन मॉडल बना रही है ख़ुद को काला !

अगर दुनिया में किसी से पूछा जाये कि सुन्दर दिखने के लिए क्या ज़रूरी है, तो दुनिया के ज़्यादातर लोग कहेंगे कि गोरा रंग और छरहरी काया वाली लड़कियां सुन्दर

अब खत्म होगा VIP Culture. राष्ट्रपति की गाड़ी में भी लगेगी नंबर प्लेट !
टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़, जसप्रीत बुमराह के दादा टेम्पो चला कर करते हैं गुज़र बसर !
सोशल मीडिया पर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ ने क्यों मचाई हलचल?

अगर दुनिया में किसी से पूछा जाये कि सुन्दर दिखने के लिए क्या ज़रूरी है, तो दुनिया के ज़्यादातर लोग कहेंगे कि गोरा रंग और छरहरी काया वाली लड़कियां सुन्दर दिखती हैं. यही कारण है कि वज़न घटाने और गोरा बनने के लिए कितने उपाय करते रहते हैं और हर मुंकिन कोशिश करने को त्यार रहते हैं पर आज हम बताने जा रहे हैं की एक दुनिया में एक ऐसी औरत भी है, जिसने ख़ुद को आकर्षक बनाने के लिए इन सबका उलट कर दिया है।

मिलिए जर्मन मॉडल Martina Big से. इनके नाम यूरोप की सबसे बड़े स्तनों वाली महिला होने का ख़िताब है और अब वो काली भी होना चाहती हैं. Martina के Boobs का साइज़ 32 S है. वो इतने से भी संतुष्ट नहीं हैं और खुद को काला करने के लिए वो Tan इंजेक्शन्स लगा रही हैं

4

हाल ही में उन्होंने अपने लुक के बारे में This Morning शो पर बातचीत की. उन्होंने बताया कि उनकी त्वचा का प्राकृतिक रंग बहुत ही गोरा है, लेकिन अब वो अपने आपको काला बनाना चाहती हैं इसके लिए डॉक्टर से दबायीं भी ले रही हैं और उनका कहना हैं की आने वाले टाइम में अपने आपको काला बनाने की कोशिश जारी हैं।

Martina ने बताया कि नौ हफ़्ते पहले उन्होंने तीन Tanning इंजेक्शन्स लिए थे जिससे अब उनकी त्वचा का रंग बदल चुका है और अपने इस काले रंग से उन्हें बेहद प्यार है. वो इसे और भी काला बनाती रहना चाहती हैं. उन्हें अपने Blonde बालों और काली त्वचा का कंट्रास्ट पसंद है. जब वो लोगों के पास से गुज़रती हैं, तो लोग उन्हें देख दंग रह जाते हैं. उन्हें ये रिएक्शन देखना अच्छा लगता है इस लिए काला रंग हमेशा रखना चाहती हैं।

1

28 वर्षीय Martina बार्बी लुक पाना चाहती हैं. वो Tanning की इतनी एडिक्ट हो चुकी हैं कि सिर्फ़ अपनी आंखों और बालों का रंग प्राकृतिक छोड़ना चाहती हैं. उनका मकसद किसी अफ़्रीकी लड़की जैसी त्वचा हासिल करना चाहती है और इस पर पूरा प्रयास कर रही हैं।

Martina आपको जान कर हैरानी होगी कि अपने Boobs को बड़ा करने के लिए Martina खुद अपने आप को Saline इंजेक्शन्स लगाती हैं

Martina बताती हैं कि इंजेक्शन्स लेने के सात हफ़्ते बाद जब वो अपने डॉक्टर के पास गयीं थीं, तो वो भी उन्हें नहीं पहचान पाए थे.

2

Martina पहले एक एयर-होस्टेस में जॉब करती थीं. उन्होंने अपने लुक को बदलना 2012 में शुरू किया था. उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें मॉडलिंग शुरू करने के लिए कहा और तब से वो लगातार खुद को बदल रही हैं. पहले उन्होंने लिप जॉब और Boob जॉब करवाया था, इसके बाद उन्हें सर्जरी कराने की लत लग गयी. अब तक वो कॉस्मेटिक सर्जरी पर 34 लाख रुपये से भी ज़्यादा ख़र्च कर चुकी हैं. वो Butt-Lift भी आने वाले टाइम करवाना चाहती हैं.

Martina के बॉयफ्रेंड Michael इस सब में उनका पूरा साथ दे रहे हैं. उन्होंने खुद भी Tanning इंजेक्शन्स का उपयोग किया हैं

3

वो कहते हैं कि उन्हें Martina का ये लुक बहुत ही पसंद है. और अपने आपको वो खुद को खुशनसीब मानते हैं कि उन्हें Martina मिलीं. वो गर्व से कहते हैं कि यूरोप की सबसे बड़े Boobs वाली लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है. वो चाहते हैं कि Martina इसी तरह अपने Boobs, लिप्स, और Butt को बड़ा करती रहें और अपनी त्वचा को काला करती रहें.

Michael का कहना है कि उनके और Martina के सपने एक हैं और हर बदलाव के साथ वो और ज़्यादा ख़ूबसूरत होती जा रही हैं.

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0