एक हीरे से कहीं ज्यादा कीमती हैं दुनिया की सबसे महंगी लॉन्ज़रे !

एक हीरे से कहीं ज्यादा कीमती हैं दुनिया की सबसे महंगी लॉन्ज़रे !

आम लोगों के लिए लग्जरी का मतलब बड़ा बंगला, महंगी गाड़ियां, महंगी जूलरीज, कपड़े, गैजेट्स जैसी चीजें होती हैं। लेकिन सेलिब्रिटीज के लिए बाकी बातों की तरह इ

10 Airports पर ये इल्ज़ाम है कि यहां पहुंचते ही लोगों को प्यार हो जाता है
खुलासा : रेस्तरां के मालिक ने बताया बुचड़ खानों में कुत्ते और मरे हुए जानवरों को मॉस !
ISIS के आतंकियों से मुक्त हुआ सारिया का सुखनेह शहर, सीरिया सेना ने ख़ुशी के साथ की विजय घोषणा !

आम लोगों के लिए लग्जरी का मतलब बड़ा बंगला, महंगी गाड़ियां, महंगी जूलरीज, कपड़े, गैजेट्स जैसी चीजें होती हैं। लेकिन सेलिब्रिटीज के लिए बाकी बातों की तरह इसके मायने भी बहुत अलग हैं। लॉन्जरे जैसी चीजों पर जहां पांच सौ से हजार रुपए खर्च करना एक आदमी के लिए बड़ी बात लगती है, वहीं सेलिब्रिटीज इनपर लाखों, यहां तक कि करोड़ों रुपए भी खर्च कर देते हैं. लेकिन सिर्फ एक ब्रा या बिकिनी जैसे इनवेयर कपड़ों के लिए लाखों और करोड़ों रुपये कर देते हैं

दुनिया के कुछ सबसे महंगे लॉन्जरे बनाने और पहनने वालों में इंडियन डिजाइनर और खूबसूरत बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा का भी नाम है…

हम आपको बता रहे हैं दुनिया के ऐसे सबसे महंगे लॉन्जरे जिसे खरीदना सिर्फ करोड़पतियों और अरबपतियों के बस की बात है…

1. Victoria’s Secret

victoria-sectrets-most-ex

Victoria’s Secret की The Heavenly ’70’ Fantasy Bra के सेंटर में 70 कैरेट पियर शेप का डायमंड लगा था और इसकी कीमत थी 10 मिलियन डॉलर (रु 6,65,75,000). खबरों की मानें तो इस एक ब्रा को बनाने में 275 घंटे लगे……..

2. Malaika Arora

malaikaarora

Malaika Arora ने इस सेक्सी लग्जरी पीस को साड़ी के साथ इतने खूबसूरत अंदाज में कैरी किया कि देखने वाले दोनों को बस देखते ही रह जाएं, Anamika Khanna ने जूलरी ब्रैंड ORRA के साथ कलैबरेशन कर 2010 में इसे बनाया था. इसकी कीमत है 1 मिलियन डॉलर (रु 6.3 करोड़), इंडिया में ये अब तक का सबसे महंगा ये लॉन्जरे पीस है…..

3. Susan Rosen

diaomo

Susan Rosen और Steinmetz की बनाई हुई डायमंड से बनी ये लॉन्जरे पीस बिकिनी कम और इनरवेयर जूलरी ज्यादा लगती है. 150 कैरेट से भी ज्यादा की D Flawless डायमंड के साथ ये पीस दुनिया की सबसे कीमती बिकिनी है, जिसकी कीमत है 30 मिलियन डॉलर (Rs 19,97,25,000)…..

4. Heidi Klum

eonline

विक्टोरिया सीक्रेट डायमंड ब्रा :- इस ब्रैंड ने अपने 2001 के ‘Fantasy’ कलेक्शन को डायमंड से जड़ी हुई ब्रा के साथ लॉन्च किया. इस ब्रा को शोकेस किया शो की एंजेल और सुपर मॉडल Heidi Klum ने. ब्रा के कप्स डायमंड्स और पर्ल व्हाइट बेस से कवर्ड थे. इसकी कीमत थी 12.5 डॉलर (रु 7.88 करोड़). ये उस वक्त की सबसे कीमती ब्रा में गिना गया था…..

5. Giselle Bundchen

jacqueline

खूबसूरत क्रिम्सन ब्रा और पैंटी का ये सेट रेड सैटिन के बेस से बना था, जिसे 1300 जेम्स्टोन्स से सजाया गया था. इसके अलावा इसमें 300 कैरेट के Thai रूबी भी लगे थे. उस वक्त इस “Red Hot” Fantasy Bra सेट ने Guinness World Record में अब तक के सबसे असाधारण और महंगे अंडरवेयर के रूप में अपना नाम दर्ज कराया था. लॉन्जरे की कीमत थी 15 मिलियन डॉलर (रु 9.45 करोड़) और सुपर मॉडल Giselle Bundchen ने इसे प्रेजेंट किया था…..

wantchinatimes

लो गोल्ड लॉन्जरे सेट – ये पीस शायद ही किसी को पसंद आए, लेकिन फिर भी अपनी कीमत के कारण ये लग्ज़री लॉन्जरे की इस लिस्ट में है. इस यलो एंड गोल्ड लॉन्जरे को चीन के एक छोटे से शहर में 4 महीनों में बनाकर 3 हफ्तों तक डिसप्ले किया गया था. इसकी कीमत है 26,000 डॉलर (रु 16.3 लाख), लेकिन उससे भी ज़्यादा हैरानी की बात ये है कि इस लॉन्जरे पीस को आज तक किसी ने खरीदा नहीं है……….

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0