मुलायम सिंह यादव का बयान – उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी

मुलायम सिंह यादव का बयान – उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी

लखनऊ – मुलायम सिंह यादव बेटे अखिलेश यादव से सब कुछ हार गए। वो न केवल अपनी साईकिल हारे बल्कि सपा अध्यक्ष पद की कुर्सी भी अखिलेश ने उनसे छिन ली। जबसे य

इस मॉडल का प्लास्टिक सर्जरी से प्यार ही बना उसकी जान का दुश्मन !
कभी पिता करते थे मजदूरी, बेटी ने फ्रांस की शिक्षा मंत्री बन बढ़ाया गौरव
होली खेलने के बाद जरुर करे ये काम !

लखनऊ – मुलायम सिंह यादव बेटे अखिलेश यादव से सब कुछ हार गए। वो न केवल अपनी साईकिल हारे बल्कि सपा अध्यक्ष पद की कुर्सी भी अखिलेश ने उनसे छिन ली। जबसे यह सब कुछ हुआ है मुलायम मीडिया या लोगों के सामने कम ही नज़र आ रहे हैं। इस सबके बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे बवाल मच गया है। एक टीवी चैनल द्वारा दिखाया गया है मुलायम ने बयान दिया है कि मुझे यूपी में बीजेपी की जीत होती दिख रही है।

mulayam-singh

मुलायम के बयान से मचा बवाल –

बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह ने यह बयान आठ फरवरी को दिया है। हालांकि, हम इस बयान पुष्टी नहीं करते लेकिन इस वीडियो क्लिप में मुलायम सिंह यादव कहते हुए दिख रहे हैं की मुझे उत्तर प्रदेश में भाजपा जीतती हुई दिख रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। गौरतलब है कि 8 फरवरी को मुलायम ने सपा और कांग्रेस के गठबंधन से बिल्कुल खुश नहीं दिखें। उन्होंने न तो सपा के लिए वोट मांगे न ही गठबंधन को समर्थन किया। अलबत्ता उन्होंने कांग्रेस तीखे हमले भी किए।

मुलायम ने मान ली है बीजेपी की ताकत –

इस बार ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरने वाली है। लेकिन, पूर्ण बहुत मिलेगा या फिर गठबंधन कि सरकार बनेगी, या सपा भाजपा का समर्थन कर सरकार बनाने में सहायक सिद्ध होगी, कहना अभी मुश्किल है। लेकिन, इस वीडियो से तीन दशकों से उत्तर प्रदेश की राजनीती में सक्रिय रहने वाले मुलायम यादव द्वारा ऐसा कहना वाकई में एक बड़ी बात है। इस वीडियो को देखने के बाद यह बात को पता चल ही जाती है की जीत किसकी होगी।

देखिए मुलायम ने कहाः मुझे बीजेपी सत्ता में आती दिख रही है…

https://www.youtube.com/watch?v=83-sPvqzrzE

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0