इस मॉडल का प्लास्टिक सर्जरी से प्यार ही बना उसकी जान का दुश्मन !

इस मॉडल का प्लास्टिक सर्जरी से प्यार ही बना उसकी जान का दुश्मन !

सुन्दर दिखने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हर मुकिन कोशिश करते हैं की वो सबसे खूबसूरत दिखे, अलग अलग तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं, तो

प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, उत्तर प्रदेश में सख्ती के बाद भी सरेआम पार्क में अश्लील हरकतें वीडियो वायरल !
मोदी सरकार का एक और फैसला, लालबत्ती का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे केंद्रीय मंत्री और अफसर !
भगवान ने खूबसूरती का तोफा दिया, इस 41 साल की महिला को पर किसी की नज़र नहीं पड़ी !

सुन्दर दिखने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हर मुकिन कोशिश करते हैं की वो सबसे खूबसूरत दिखे, अलग अलग तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं, तो कुछ हर दूसरे दिन ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगाते हैं ख़ूबसूरत दिखने के लिए आज कल लोग प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा ले रहे हैं.

बड़े लोगो के बीच तो प्लास्टिक सर्जरी का तो एक चलन बन गया हैं

2

ये जानने के बावजूद कि प्लास्टिक सर्जरी जान लेवा भी हो सकती है इसका चलन लोगों के बीच बढ़ा है. प्लास्टिक सर्जरी के इसी चलन की वजह से एक इंस्टा मॉडल Kristyna Martelli ने प्लास्टिक सर्जरी करने के बाद उनको अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

ख़बरों के मुताबिक, Kristyna Martelli अपनी खूबसूरती को ले कर काफ़ी सजग रहती थीं, जिसके लिए वो 17 साल की उम्र से ही प्लास्टिक सर्जरी करा रही थी….

प्लास्टिक सर्जरी के बारे में Kristyna Martelli ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये उनकी पैशन का एक हिसा है इसके ज़रिये वो अपनी बॉडी को एक अलग लेवल पर पहुंचाना चाहती हैं और दुनिया की सबसे खूबसूरत दिखाना चाहती थी उनकी प्रसिद्धि का अंदाज़ा इसी बात से हो जाता है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर की संख्या 6 लाख 20 हज़ार थी……..

3

ऐसी ही एक प्लास्टिक सर्जरी के कारन Kristyna Martelli को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गई. अपने छोटे से मॉडलिंग करियर में Kristyna Martelli नाक से ले कर ब्रैस्ट ट्रांसप्लांट सहित Butt सर्जरी कराई थी और Kristyna Martelli ने बॉडी के ज्यादातर पार्ट को प्लास्टिक सर्जरी करा ली थी

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0