माल्या की बेल पर बोले PM मोदी, जिसने गरीबों को लूटा उन्हें वापस करना होगा !

माल्या की बेल पर बोले PM मोदी, जिसने गरीबों को लूटा उन्हें वापस करना होगा !

आप को बता दे की भारत में बैंकों के कर्जदार विजय माल्या को लंदन में गिरफ्तार किया गया, हालांकि कुछ घंटों के बाद ही उनको जमानत मिल गई। तो हम आप को बत

हर माता-पिता की तरह ही सैफ़-करीना ने बेटे का नाम तैमूर रखते हुए जो सोचा था, वो किसी ने समझा ही नहीं
कभी अंग्रेज़ों के हाथ कंपा देने वाला झांसी की सड़कों पर आज खुद भीख के लिए फैला रहा है हाथ!
दिल्ली-NCR में गर्मी और लू की चपेट से राहत नहीं मिलेगी अगले पांच दिन तक !

आप को बता दे की भारत में बैंकों के कर्जदार विजय माल्या को लंदन में गिरफ्तार किया गया, हालांकि कुछ घंटों के बाद ही उनको जमानत मिल गई।

तो हम आप को बता ते है की बैंकों का 9000 करोड़ रूपये का कर्ज चुकाए बिना देश से फरार होने वाले विजय माल्या के लिए मंगलवार का दिन कुछ समय के लिए अमंगलकारी रहा। स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस द्वारा माल्या की गिरफ्तारी के बाद वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। आप को बतादे की पीएम ने साफ साफ शब्दों में कहा कि जिन लोगों ने देश के गरीबों और मध्य वर्ग के लोगों को लूटा है, उन्हें लूट की रकम को वापस करनी ही होगी । प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए पोस्ट किया, निस्संदेह, भारत में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है। जिन्होंने गरीब और मध्यम वर्गों को लूटा है उन्हें वापस करना होगा। ऐसा कहा मोदी जी ने।

19.4.17 4

पीएम एक अपने फॉलोअर की तरफ से किए गए ट्वीट की प्रतिक्रिया में यह बात कही है जिसमें फॉलोअर ने लिखा था कि भ्रष्टाचार ने उसकी गाढ़ी कमाई और आत्म सम्मान को बर्बाद कर दिया। अब से ऐसा नहीं होगा।

गौरतलब है कि विजय माल्या को भारत की तरफ से बैंक लोन ना चुकाने के मामले में अनुरोध पर लंदन में स्कॉटलैंड यार्ड ने गिरफ्तार किया। हालांकि, वेस्टमिंस्ट कोर्ट में पेशी के कुछ देर बाद ही विजय माल्य को ज़मानत पर छोड़ दिया गया है। एक भारतीय अधिकारी ने विजय माल्या की गिरफ्तारी को इस केस में पहला कदम बताया है।

19.4.17 2

आप को बतादे की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही माल्या को मिली बेल, इस बात पर अभी भी है लोगो के काफी सवाल।

इस बारे में ब्रिटेन के विदेश सचिव से भी चर्चा की गई थी। साथ ही, वहां के प्रधानमंत्री के सामने भी यह बात रखी गई थी। विजय माल्या का जल्द ही प्रत्यर्पण किया जाएगा और कोर्ट में सुनवाई के लिए लाया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही सीबीआई लंदन जाएगी।

19.4.17 3

उधर, अपनी गिरफ्तारी पर विजय माल्या ट्वीट करते हुए लिखा– भारतीय मीडिया इसे हमेशा की तरह बढ़ाचढ़ा कर पेश कर रही है। प्रत्यर्पण मामले में कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई है जिसके पहले से उम्मीद थी।

दिल्ली-NCR में गर्मी और लू की चपेट से राहत नहीं मिलेगी अगले पांच दिन तक !

बेटी ने अपने ही पिता को कराया स्तनपान आखिर क्यों !

पिछले साल भारत छोड़कर गए शराब कारोबारी विजय माल्या लंदन में गिरफ्तार !

 

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0