रैप म्यूजिक सुनने से क्यों होती है कम उम्र में सेक्स करने की इच्छा !

रैप म्यूजिक सुनने से क्यों होती है कम उम्र में सेक्स करने की इच्छा !

म्यूजिक हर किसी की लाइफ में एक अलग ही महत्व रखता है जिससे लोग अपना मूड अच्छा कर लेते है और टाइम पास आसानी से कर लेते है और कुछ लोगो का मन भी ठीक हो जा

बागी 2: ट्रेलर लॉन्च के लिए दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ ने की ग्रैंड एंट्री !
गौरी लंकेश के ईसाई होने का क्या है सच? क्या मुहूर्त देखकर मर्डर करने निकलते हैं हत्यारे!
दुनिया के बेहतरीन हास्य लेखक तारक मेहता अब इस दुनिया को अलविदा कह गए !

म्यूजिक हर किसी की लाइफ में एक अलग ही महत्व रखता है जिससे लोग अपना मूड अच्छा कर लेते है और टाइम पास आसानी से कर लेते है और कुछ लोगो का मन भी ठीक हो जाता है, लेकिन रैप म्यूजिक चलते ही लड़कियां अपने पर काबू नही कर पाती। और कंम उम्र में ही गलत रहा पर निकल पड़ती है। और एक बात और रैप म्यूजिक के चलते म्यूजिक सुनने का महत्व ख़त्म होने की कगार पर है रैप म्यूजिक को लेकर शोध के अनुसार एक और विचित्र बात सामने आयी है जिसे आप चोक्क जायेगे।

3-mar-17 1

आपको बता दे की शोधकर्ताओं के अनुसार रैप म्यूजिक सुनने वाले काम कम उम्र के किशोर-किशोरियां जल्दी संभंद की शुरुआत कर सकते हैं रैप म्यूजिक में यौन संदेश ज्यादा होते हैं सर्वे के मुताबिक, जो किशोर-किशोरी रोजाना ज़्यादा से ज़्यादा घंटों तक या उससे ज्यादा समय तक संगीत सुनते हैं, वे दो सालों बाद 3 गुना ज्यादा संभंद बनाने के इछुक हो जाते है। इस लिए ज़्यादा रैप सॉन्ग सुनना ठीक नही है चाहे फिर लड़की या लड़का।

बॉलीवुड की सुपर स्टार एक्ट्रेस JIO FilmFare Award 2017 एक बार फिर उनकी ड्रैस ने किया शर्मशार !

 

3-mar-17 3

जब कोई रैप गाने में रोमेंटिक सबंद की बातें सुनता है तो वह अपने आसपास लोगो से ऐसा ही व्यवहार की उम्मीद में रहता है और वो अच्छे फ्रेंड की तलाश में होते है,अगर उसके साथी इसका विवरण करते हैं तो फिर उनका यौन जीवन शुरू हो जाता है।

3-mar-17 4

शोधकर्ताओं ने अभिभावकों को सलाह दी है कि बह अपने बच्चों के साथ खुलकर बातचीत करें और बच्चो के साथ फ्रेंड की तरह ही रहे, जिससे बच्चे अपने मन की बात करने से डरे न, रैप म्यूजिक के साथ कल्चर म्यूजिक की सलाह दे और अपने बच्चो को इन चीजो से और ऐसे माहौल से दूर रखे। जिससे हमारे और आपके बच्चे गलत रहा पर न चले।

स्तनों का ढीलापन दूर करने के घरेलू उपाय

 

3-mar-17 2

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0