मोदी जी ने अभद्र सवाल पर न्यूज़ रिपोर्टर को जमके लताड़ा, सिर्फ 2 मिनट में बताई उसकी औकात !

मोदी जी ने अभद्र सवाल पर न्यूज़ रिपोर्टर को जमके लताड़ा, सिर्फ 2 मिनट में बताई उसकी औकात !

नई दिल्ली :– वैसे तो नरेन्द्र मोदी ने जब से देश का पीएम पद की संभाला है, हर भारतीय की वो पसंद बने हुए हैं। पीएम मोदी पर देश को भरोसा है जिसका ताजा उदा

आप खाने में भी रोमांच चाहते हैं, तो एक बार ज़रूर जाइये दुनिया के इन अनोखे रेस्टोरेंट्स में
होलाष्टक:क्यों है आठ दिन शुभ कार्य निषेध – Holashtak: Why to neglect auspicious work for Eight days?
चीन के एक प्रयोग ने, बना दिया सेक्स डॉल, जो बोल, सुन और गा भी सकती है !

नई दिल्ली :– वैसे तो नरेन्द्र मोदी ने जब से देश का पीएम पद की संभाला है, हर भारतीय की वो पसंद बने हुए हैं। पीएम मोदी पर देश को भरोसा है जिसका ताजा उदाहरण हमने हाल ही में किये गए एक सर्वे में देखा, यह सर्वे देश के पीएम या राष्ट्रपति पर लोगों के भरोसे को लेकर था। जिसमें भारत के प्रधानमंत्री पर देश के लोगों को दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले अधिक भरोसा था। Reporter stupid question to Modi…

Modi

किन, एक तरफ तो पीएम मोदी पर भरोसा और विश्वास करने वालों कि कमी नहीं है तो उनका विरोध करने वाले भी खूब हैं। विपक्ष अपनी मनमानी करने में विफल हो रहा है। वैसे किसी भी पार्टी के कार्यकाल में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो होता ही रहता है, फिर भी तीन सालों में मोदी सरकार की कुछ उपलब्धियां ऐसी हैं जो शायद ही कोई और सरकार कर पाती…..

modinew

source new

बात करें नोटबंदी की तो वह एक ऐसा फैसला था जिसको लागू करना किसी भी सरकार के लिए बहुत ही मुश्किल और साहसिक काम होता। इसका किसी भी पार्टी पर उलटा प्रभाव पड़ सकता था। मोदी सरकार के अचानक से लिए नोटबंदी के फैसले से भले ही लोगों को परेशानी उठानी पड़ी हो, लेकिन इसके जो सकारात्मक परिणाम मिले हैं उनसे भी इंकार नहीं कर सकता…..

पत्रकार ने पीएम से पुछा बेतुका सवाल :-

नोटबंदी, पाकिस्तान और कश्मीर पर सरकार ने वाकई में सराहनिय काम किया है। नोटबंदी के बाद से लोग डिजिटल तरीकों पर गौर करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने कैशलेस इंडिया को ध्यान में रखते हुए ही भीम ऐप की भी शुरूआत की है। बात करें विदेश नीति की तो पीएम मोदी कि विदेश नीति अन्य सरकारों कि तुलना में कही बेहतर है। विदेश दौरों के दौरान पीएम मोदी ने दुनिया पर भारत और भारतीय परंपरा कि अमिट छाप छोड़ी है..

विज्ञान के क्षेत्र में इसरो ने साउथ एशिया सेटेलाइट का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण किया है। इसके बावजूद कुछ नेता और पत्रकार ऐसे हैं जो पीएम को लेकर काफी नाखुश दिखाई देते हैं। ऐसे ही एक रिपोर्टर ने एक शो के दौरान पीएम मोदी से अभद्र सवाल किया, नीचे वीडियो में देखिए पीएम ने उसका क्या जवाब दिया..

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

ये भी पढ़ें :-

देश के कुछ ऐसे IAS और IPS ऑफिसर, जिनकी ईमानदारी बनी इनकी मौत का कारण !

जिस पाकिस्तानी चायवाले की ख़ूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में थे, असल में पाकिस्तानी नहीं !

जॉनी लिवर के बेटे Jesse की बॉडी किसी हीरो से कम नहीं, फ़िल्मों में कर सकते हैं एंट्री !

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0