सचिन तेंदुलकर करेंगे गरीबों के घरों में रौशनी, सोलर लाइट्स लगवाने के लिए की चैरिटी !

सचिन तेंदुलकर करेंगे गरीबों के घरों में रौशनी, सोलर लाइट्स लगवाने के लिए की चैरिटी !

सचिन को न सिर्फ़ बेहतरीन क्रिकेटर, बल्कि एक बहुत ही शानदार इंसान के रूप में भी जाना जाता है सचिन हमेशा से गरीबो की मदत करते रहते हैं और ये कई रूप से व

मेक अप मैन के साथ मॉडल ने कर दी अश्लील हरकत, विडियो हुआ वायरल …!
जिस पाकिस्तानी चायवाले की ख़ूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में थे, असल में पाकिस्तानी नहीं !
पाकिस्तान की ऐसी 10 खतरनाक जगहें, जहां ज़िंदगी कब मौत में बदल जाए कोई नहीं जानता

सचिन को न सिर्फ़ बेहतरीन क्रिकेटर, बल्कि एक बहुत ही शानदार इंसान के रूप में भी जाना जाता है सचिन हमेशा से गरीबो की मदत करते रहते हैं और ये कई रूप से वो लोगों की मदद करते रहते हैं. और इस बार भी उनका बड़ा दिल दिखा, जब उन्होंने गरीब लोगों के लिए सोलर लाइट्स लगाने का वादा किया है……

sachin

44 साल के सचिन को 7वें Annual Asian Awards में सम्मानित किया गया हैं.. इस सम्मान समारोह में सचिन ने गरीब लोगों की मदत के लिए और भी कुछ करने की बात कही. सचिन ने कहा की ऐसी जगह है जहाँ घरो में लाइट नहीं हैं फिर उन्होंने कहा कि वो गरीबों के लिए सोलर सिस्टम लगवाने का काम करेंगे, जिससे उनकी अंधेरी ज़िंदगी में रोशनी आए…….

sachin1

सचिन तेंदुलकर ने कई ऐसी गरीबों की मदत की बात कहीं और फिर इस सम्मान समारोह में उन्होंने बॉलीवुड के एक्टर स्वर्गीय ओम पुरी जी को भी याद किया…..

sachin2

जिस तरह से उन्हें क्रिकेट का भगवान माना जाता है, उनके शांत स्वभाव को सराहा जाता है. असल ज़िंदगी में भी सचिन वैसे ही हैं. क्रिकेट के बाद अपनी दूसरी पारी में सचिन शानदार खेल दिखा रहे हैं… उनके ऐसे फ़ैसले और बड़े दिल के कारण आज भी उनके फ़ैन्स उन्हें भगवान ही बुलाते हैं और उनका गरीबों और मासूमों के लिए प्यार साफ़ दिखता है गरीबों की मदत के लिए हमेशा कुछ न कुछ करते रहते हैं ……..

 

Mario Testino की Towel Series के लिए फ़ोटोशूट करने वाली पहली एक्टर बनी कैटरीना कैफ़ !

 

अगर पानी है मुलायम त्वचा तो तेल से बनाएं बाडी स्क्रब !

 

सत्ता के नशे में चूर MLA ने महिला IPS को ऐसा डांटा कि बीच सड़क पर रो पडी IPS महिला !


यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे……………?

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0