प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, उत्तर प्रदेश में सख्ती के बाद भी सरेआम पार्क में अश्लील हरकतें वीडियो वायरल !

प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, उत्तर प्रदेश में सख्ती के बाद भी सरेआम पार्क में अश्लील हरकतें वीडियो वायरल !

जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कमान अखिलेश सिंह यादव के हाथ में थी तब कुछ और नज़ारे थे उत्तर प्रदेश के पर समय बदल गया हैं और अब उत्तर प्रदेश मुख्यमं

जानिये इस नवरात्री शीघ्र विवाह के सरल उपाय चमत्कारी समाधान !
अपने ट्वीट से कितना ज्यादा कमाते हैं ये स्टार जाने एक ट्वीट कितनी कीमत लेते हैं!
21 वर्षीय भूमिका शर्मा हैं Miss World Bodybuilding, लड़कियां किसी से कम हैं क्या !

जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की कमान अखिलेश सिंह यादव के हाथ में थी तब कुछ और नज़ारे थे उत्तर प्रदेश के पर समय बदल गया हैं और अब उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथ में है योगी जी हाथ मैं कमान आते ही कई बदलाव किये।

kissing-in-park

मनचलों पर लगाम :- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहला काम किया कि जितने भी मनचलों पर लगाम कस ने काम किया हैं उत्तर प्रदेश मैं लड़कियों के साथ छेड़-छाड़ घटना आती थी उनको देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये कदम उठाय हैं और इसके लिए जो लोग सार्वजनिक जगहों पर अश्लील हरकत करते हुए पकड़े जायेंगे। उन पर तुरंत करवाई करि जाये।

11-9

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की लड़कियां प्रदेश में सुरक्षित नहीं थीं। लेकिन अब पूरी तरह से सुरछित होनी चाहिए , इसके लिए उत्तर प्रदेश की सरकार ने एंटी रोमियो दल का गठन किया हैं और अब अब लड़कियां आराम से बेफिक्र होकर बाहर निकल सकती हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इतना सब करने बाद भी क्या मनचलों पर रोक लगाने मैं सछम हैं आपने कहावत सुनी होगी की “प्यार करने वाले कभी डरते नहीं” हाल ही मैं आगरा का मामला सामने आया हैं

प्रेमियों को जरा भी नहीं है डर एंटी रोमियो दल का :- ताज नगरी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से खूब वायरल हो रहा है इसमें एक प्रेमी जोड़ा पार्क में सार्वजनिक जगह पर एक दूसरे के अश्लील हरकते करते नजर आरहे हैं। ये वीडियो आगरा के एत्मादौला थाना क्षेत्र के एक पार्क का है। इस पार्क कई जोड़े आते हैं हर रोज ऐसी हरकतें देखने को मिल जाती हैं इस पार्क में आने वाले प्रेमी जोड़ों को एंटी रोमियो दल का जरा भी खौफ नहीं है। वह बेफिक्र होकर अश्लील हरकते करते हैं।

21

मेंटल हेल्थकेयर बिल 2016 के पास किया गया और आत्महत्या करना हुआ अपराध की श्रेणी से बाहर !

स्थानीय लोगों के पूछताछ करने पर पता चला हैं कि इस पार्क में आने वाले जोड़े पुलिस और पार्क के माली को पैसे देकर अश्लील हरकत करने की इजाजत ले लेते हैं। फिर पार्क मैं जा अपनी मन मानी कर सकते हैं इस पार्क के पास एक स्कूल भी अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि यहां होने वाली अश्लील हरकतों का बच्चों पर क्या असर पड़ता होगा।

नवरात्रि में अखंड ज्‍योत जलाते हैं तो आपको भी मिलेंगें ये फायदे चमत्कारी समाधान !

 

खुलासा : रेस्तरां के मालिक ने बताया बुचड़ खानों में कुत्ते और मरे हुए जानवरों को मॉस !

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0