बॉलीवुड क्वीन कंगना के इंटरव्यू को किसने कह दिया सर्कस, कहा- आपकी निष्पक्ष राय स्वीकार पर ये सब नहीं

बॉलीवुड क्वीन कंगना के इंटरव्यू को किसने कह दिया सर्कस, कहा- आपकी निष्पक्ष राय स्वीकार पर ये सब नहीं

हाल में बॉलीवुड की एक्टर कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में फिल्म जगत की कई हस्तियों के बारे में बड़े खुलासे किए। इनमें ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौल

ऐसे ही नहीं है ये खिलाडी महान! जानिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में कुछ रोचक तथ्य।
डॉक्टरों के बजाय रोबोट मरीजों का हाल-चाल पूछ कर करेंगे इलाज, सफ़दरजंग अस्पताल !
मौलाना बरकाती का नया फ़रमान की बीजेपी में शामिल होने वाले मुसलमानों को इस्लाम से बेदखल कर दिया जाएगा !

हाल में बॉलीवुड की एक्टर कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में फिल्म जगत की कई हस्तियों के बारे में बड़े खुलासे किए। इनमें ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी शामिल रहीं हैं. लेकिन कंगना के इस रुख ने नाराज होकर जहां पहले ऋतिक की पत्नी रह चुकी सुजैन खान ने कंगना पर हल्ला बोला था वहीं अब कंगना की एक प्रशंसक और बॉलीवुड की गायिका सोना महापात्रा ने एक ओपन लेटर में कंगना की इस हरकत को उनकी आगामी फिल्म के लिए सिर्फ एक प्रचार करार दिया। उन्होंने कहा कि वह कंगना की काफी इज्जत करती थी लेकिन उनकी इस हरकत की वजह से नारीवाद को गहरा धक्का लगा है। इतना ही नहीं सोना ने लिखा कि आपके इस बेबाक इंटरव्यू, आपकी निष्पक्ष राय इन सब का स्वागत है, लेकिन आपके इस सर्कस का नहीं।…

बता दें कि एक टीवी शो में बॉलीवुड की पोल खोलते हुए कंगना ने कई बड़े खुलासे किए थे। इंटरव्यू में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कंगना ने ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी पर कई विस्फोटक खुलासे किए। असल में फिल्म ‘सिमरन’ की प्रमोशन के लिए टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर ऋतिक के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली थी। कंगना ने ऋतिक पर कई आरोप लगाने के साथ ही उनका मजाक भी उड़ाया थी, जिससे पहले तो उनकी पत्नी रह चुकी सुजैन खान भड़क गई थीं..

सुजैन ने एक ट्वीट कर कंगना को जवाब दिया। अपने ट्वीट में सुजैन ने ऋतिक के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करके लिखा- किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके…..

अब इस क्रम में कंगना को आइना दिखाने का काम किया है सिंगर सोना महापात्रा ने । फेसबुक पर अपने ओपन लेटर में सोना ने लिखा है – प्रिय कंगना, मैने हमेशा से ही हर प्रकार के मंचों से पुरजोर तरीके से आपकी प्रशंसा की है. आप जब बॉलीवुड की ‘क्वीन’ नही बनी थीं तब से ही मैं आपकी प्रशंसक रही हूं. लेकिन आपके इंटरव्यू के बाद जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है या जो चर्चा का विषय बना हुआ है वो सही नही है।

अपने इस ओपन लेटर में सोना ने आगे लिखा है कि ये इंटरव्यू आपकी आनी वाली फिल्म के प्रचार के अलावा कुछ और नहीं। आपकी इस हरकत की वजह से नारीवाद को गहरा धक्का लगा है। जहां एक ओर सोना ने कंगना के इस रुख पर नाराजगी जताई है वहीं सोना ने कंगना को आने वाले भविष्य के लिए शुभकांमनाएं भी दी है। उन्होने लिखा कि आपको सफलता के लिए ऐसी चीजों की जरुरत नहीं थी. आपके बेहतरीन विचारों से लिखा हुआ खुला खत, आपका बेबाक इंटरव्यू, आपकी निष्पक्ष राय इन सब का स्वागत है, लेकिन इस सर्कस का नहीं। उन्होंने लिखा, यह सब एक पेशेवर महिला के दिल से निकली दूसरे पेशेवर महिला के लिए आवाज है. मेरी ये कही गई बातें किसी प्रचार या लोकप्रियता बटोरने के लिए नहीं है।

बता दें कि कंगना ने अपने इस इंटरव्यू में बड़ी बेबाकी से बॉलीवुड की कुछ हस्तियों पर हमला किया है। उन्होंने करण जौहर के लिए कहा कि भले ही कलाकार करन जौहर से डरते होंगे , पर मैं नहीं। इतना ही नहीं कंगना ने अपने पुराने रिश्तों को लेकर भी इस इंटरव्यू में काफी आक्रामक रुख अपनाया था।

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0