अमित शाह बोले – उत्तर प्रदेश मैं  गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा करेगी बीजेपी !

अमित शाह बोले – उत्तर प्रदेश मैं गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा करेगी बीजेपी !

नई दिल्ली :- उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के अमित शाह ने सपा पार्टी और बसपा पार्टी पर यूपी में गुंडागर्द

सिर्फ 1 बैस्ट नुस्खा, पलकें बड़ी और आईब्रो हो जाएगी घनी !
सनी लियोनी ने मोदी जी को छोड़ दिया पीछे, इस काम मैं ! वीडियो हो गया वायरल
होटलों में बेस्ट सर्विस के नाम पर मिलती है किस तरह की सर्विस, देखिए इन तस्वीरों में !

नई दिल्ली :- उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के अमित शाह ने सपा पार्टी और बसपा पार्टी पर यूपी में गुंडागर्दी को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी के सत्ता में आने के बाद उत्तरप्रदेश में कोई गुंडा नहीं बचेगा। सबको उलटा लटकाकर सीधा करने का काम बीजेपी करेगी। अमित शाह ने सपा पार्टी पर धर्म और जाति के आधार पर काम करने और लैपटॉप के बंटवारे में भी भेदभाव करने का आरोप लगाया।

amit-shah-thecrazypost-22.02.17-1

उत्तर प्रदेश मैं गुंडों को मिलता है एसपी पार्टी और बीएसपी पार्टी का सपोर्ट :-

रैली में अमित शाह ने कहा कि सपा पार्टी वाले के यहां जाओ तो आजम खां, अतीक अहमद बैठे हैं। बसपा पार्टी वालों के यहां जाओ तो नसीमुद्दीन और अब मुख्तार अंसारी भी मिल जाएंगे। औऱ अब तो अफजल अंसारी भी चले गए। यूपी की जनता जाए तो कहां जाए। एक तरफ कुआं है तो दूसरी तरफ खाई है। शाह ने आगे कहा कि बीजेपी में गुंडों की कोई जगह नहीं है। अफजल हों, मुख्तार हों या अतीक हों बीजेपी के आते ही कोई गुंडा प्रदेश के अंदर नहीं बचेगा।

amit-shah-thecrazypost-22.02.17-2

चौथे चरण का मतदान कल :- उत्तर प्रदेश मैं विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को 12 जिलों की 53 सीटों पर मतदान होगा। यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से पहले तीन चरणों में 209 सीटों पर चुनाव हो चुका है। चुनाव मैदान में कुल 680 प्रत्याशियों के सामने 84.5 लाख महिलाओं व 1034 तीसरे लिंगी समेत करीब 1.85 करोड़ मतदाता हैं। चौथे चरण में 53 सीटों पर चुनाव होगा, जिसमें प्रतापगढ़ में 7, कौशाम्बी में 3, इलाहाबाद में 12, फतेपुर तथा रायबरेली की 6-6, बुंदेलखंड के जालौन में 3, बांदा व झांसी की 4-4, ललितपुर, मोहबा, हमीरपुर तथा चित्रकूट की 2-2 विधानसभा सीटें शामिल हैं। अभी तक हुए मतदान में बीजेपी कि और मतदाताओं का रुझान ज्यादा दिख रहा है।

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0