Zanco ने पेश किया अपने हाथ के अंगूठे जितना  दुनिया का सबसे छोटा फ़ोन

Zanco ने पेश किया अपने हाथ के अंगूठे जितना दुनिया का सबसे छोटा फ़ोन

पेश है दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल, यह इतना छोटा है, आपको विश्वास नहीं होगा कि यह वास्तविक है! यह किसी भी गैजेट प्रेमी के लिए एकदम सही उपहार है और किसी

कॉन्डोम को लड़कियां कभी भी पसंद नहीं करती हैं कारण जानकर रह जाएंगे दंग
अब्बू रोजाना कमरे में मेरे साथ वो सब करते थे, मुझे बहुत दर्द होतो था’
ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूते थे करन: अनुष्का का खुलासा

पेश है दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल, यह इतना छोटा है, आपको विश्वास नहीं होगा कि यह वास्तविक है! यह किसी भी गैजेट प्रेमी के लिए एकदम सही उपहार है और किसी बैग या जेब में फिट बैठता है, चाहे कितना छोटा हो। Zanco Tini T1 मोबाइल फोन आपके अंगूठे से भी छोटा है, और एक सिक्के से भी हल्का है और प्यारा है।


यह एक आदर्श बैकअप या आपातकालीन फोन है! – यह इतना छोटा है कि आप अपने बैग, जेब या किसी भी छोटी जगह में एक एक्स्ट्रा फोन के रूप में रख सकते हैं। यह बहुत प्यारा है!
एकदम सही नवीनता उपहार – 2018का सबसे प्यारा तोहफा


जब आपको ज़्यादा बोझ ले कर नहीं घूमना तब इसका इस्तेमाल करें – Zanco Tini T1 धावक, वॉकर, साइकिल चालकों और जो खेलों में भाग लेते हैं के लिए एकदम सही है क्योंकि यह बहुत कॉम्पैक्ट है, यह किसी भी आकार की जेब में जा सकता है। यह जब किसी भी अवसर पर आप एक भारी फोन नहीं लेना चाहते हैं उस समय के लिए बहुत अच्छा हैI


यह स्मार्टफोन महज 1.82 इंच का है. इसका वेट 13 ग्राम और लंबाई 21 एमएम है. इसमें फुली फंक्सनल किबोर्ड और स्पीकर दिया गया है.
जैनको टिनी टी1 स्मार्टफोन में आप 300 लोगों का नंबर सेव कर सकते हैं. इसमें 50 से ज्यादा मैसेज स्टोर कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में 32जीबी रैम और 32 जीबी रोम दी गई है. इसके अलावा माइक्रो USB चार्जर भी दिया गया है.


इस मोबाइल फोन की कीमत 30 यूरो यानी करीब 2,280 रुपये है. कंपनी इस फोन को दुनिया के तमाम देशों में शिप करेगी. इस फोन की शिपिंग मई 2018 से होगी.

 

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आयी हो तो इस पोस्ट में  कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

ये भी पढ़ें:

पब्लिक प्लेस पर स्टेच्यू के साथ खींची गई फनी तस्वीरें!!!!!

ब्रेकअप बाद कटरीना ने शेयर की रणबीर के साथ सेल्फी

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0