पहले ही दिन उत्तर प्रदेश के CM आदित्यनाथ ने किए ये बड़े ऐलान !

पहले ही दिन उत्तर प्रदेश के CM आदित्यनाथ ने किए ये बड़े ऐलान !

उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ योगी ने रविवार को के 21वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली इसी के साथ यूपी में योगी युग का आगाज हो गया. शपथ ग्रहण समारोह में प

इस भोजपुरी डांसर ने किये बेहद अश्लील हरकद, कर दी सारी हद पार…… देखें वीडियो !
आदित्य पंचोली ने किया नाजायज रिश्ते का खुलासा । मैं और कंगना पति पत्नी की तरह रहते थे !
अगर आप किन्नरों से ये चीजें मांगने में हो जाते हैं सफल तो आप जिंदगी में हो जायेगे सफल !

उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ योगी ने रविवार को के 21वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली इसी के साथ यूपी में योगी युग का आगाज हो गया. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लालकृष्ण आडवाणी और अमित शाह के अलावा तमाम बड़े नेता शामिल हुए. इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूपी की नई सरकार की प्राथमिकताओं को गिनाया और कहा कि हमारी सरकार राज्य में कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने और सबके विकास के लिए सरकार काम करेगी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पहले दिन योगी सरकार की ओर से ये पांच बड़े ऐलान किए गए.

xyogi-adityanath

1. 15 दिन में सभी मंत्री देंगे अपनी संपत्ति का ब्यौरा :-

the crazy post

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते ही योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अपने मंत्रियों के साथ अनौपचारिक मीटिंग की. इस दौरान योगी सरकार की ओर से एक बड़ा ऐलान किया गया. यूपी की बीजेपी सरकार ने अपने सभी मंत्रियों को 15 दिन के भीतर प्रॉपर्टी का पूरा ब्यौरा सार्वजनिक करने को कहा गया है. इसी के साथ योगी सरकार ने साफ कर दिया कि भ्रष्टाचार के मामलों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

2. उत्तर प्रदेश में युवाओं के लिए रोजगार सृजन पर फोकस :-

yogi-Adityanath-1

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी सरकार युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर सृजित करने के लिए प्रतिबद्ध है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि बीजेपी के संपल्पपत्र में किए गए वादे पूरे किए जाएंगे.

3. कोई भी मंत्रियों को अनाप-शनाप बयान नहीं देगा :-

अपने बयानों से अक्सर विवाद में आने वाले योगी आदित्यनाथ ने यूपी का सीएम बनते ही मंत्रियों को अनाप-शनाप बयान से दूर रहने को कहा है.

यूपी-सीएम-योगी-आदित्यनाथ-

4. यूपी सरकार के लिए दो प्रवक्ताओं की नियुक्ति किया :-

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अपने दो मंत्रियों श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को यूपी सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया है. ये दोनों नेता पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में मीडिया सेल के प्रभारी रह चुके हैं.

5. ग्रामीण इलाकों पर विशेष ध्यान दिया जाये :-

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने ऐलान किया कि खेती को यूपी के विकास का आधार बनाया जाएगा और किसानों की उन्नति सरकार की प्राथमिकता में होगी. साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि ग्रामीण इलाकों के विकास के लिए अलग से योजना बनाकर काम किया जाएगा.

अपनी वर्जिनिटी की नीलामी कर रही इस लड़की को मिल गया है 1.7 मिलियन यूरो !

6. 46 मंत्रियों ने भी ली शपथ :-

रविवार को लखनऊ के स्मृति उपवन में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 46 मंत्रियों ने शपथ ली. इसमें 22 कैबिनेट और 13 राज्य मंत्री शामिल किए गए हैं. केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा डिप्टी सीएम बनाए गए हैं. टीम योगी में क्षेत्रीय और जातीय संतुलन बिठाने की कोशिश भी की गई है. पूर्वांचल से 17 मंत्रियों को कैबिनेट में जगह मिली है. जबकि 17 ओबीसी चेहरे भी कैबिनेट में शामिल किए गए हैं.

Bigg Boss 10 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट लोपामुद्रा ने लेटेस्ट Hot फोटोज शेयर की इंस्टाग्राम पर !

7. शपथ ग्रहण में मौजूद रहे ये दिग्गज नेता :-

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा दिखा. पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ लालकृष्ण आडवाणी और तमाम बीजेपी नेता शामिल हुए. शपथ ग्रहण में बेटे अखिलेश के साथ मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे. मुलायम और अखिलेश मंच पर पीएम मोदी से गर्मजोशी से मिले. शपथ ग्रहण के बाद पीएम मोदी के करीब पहुंचकर मुलायम ने हाथ पकड़कर उनके कान में कुछ फुसफुसाया. इसपर मोदी मुस्करा दिए.

https://www.youtube.com/watch?v=5-pCmxd2bws

 

तुलसीदासजी ने बताया है कि स्त्रियों में होते हैं ये कई सारे अवगुण !

8. राज्यभर में समर्थकों ने मनाया जश्न :-

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर उनके शहर गोरखपुर में योगी-योगी के नारे लगे और समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया. यूपी के महाराजगंज में योगी के सीएम बनने पर अबीर-गुलाल के साथ लोगों ने जश्न मनाया. उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में योगी के पैतृक गांव पंचूर में भी लोगों ने जश्न मनाया. घर के बाहर होली जैसा माहौल दिखा. बड़ी संख्या में पहुंचकर लोगों ने योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट को बधाई दी.

 

Home Remedies For Warts Removal तिल हटाने के घरेलू उपाय !

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0