मुक्केबाज फिल्म के लिए “विनीत” का स्ट्रगल देखकर आपके होश उड़ जायेंगे

मुक्केबाज फिल्म के लिए “विनीत” का स्ट्रगल देखकर आपके होश उड़ जायेंगे

अनुराग कश्यप की नई फ़िल्म आ रही है मुक्काबाज़. मुंबई में रहने वाला विनीत कोई प्रोफेशनल बॉक्सर नहीं है लेकिन अनुराग बासु ने एक अजीब शर्त रखी की वो मुक्के

डमी नहीं यह है असली महिला मॉडल, इस वजह से हो गया ऐसा हाल
ऋतिक रोशन को छोड़ सलमान खान के पीछे पड़ीं कंगना रनौत , उनसे मांग ली ये चीज
ऐश्वर्या से प्रेरित होकर रितिक भी कर सकते हैं नेत्रदान..

अनुराग कश्यप की नई फ़िल्म आ रही है मुक्काबाज़. मुंबई में रहने वाला विनीत कोई प्रोफेशनल बॉक्सर नहीं है लेकिन अनुराग बासु ने एक अजीब शर्त रखी की वो मुक्केबाज़ तभी बनाएंगे जब विनीत खुद एक बॉक्सर बन के दिखायेंगेI विनीत ने अपने घर का सारा सामान बेचा, ज़रूरी सामान पैक किया और पहुंच गया सीधे पटियाला.

36 साल का विनीत हर सुबह साढ़े तीन बजे उठकर खुद को श्रवण सिंह बनाने की कोशिश में लग गया. प्रोफेशनल बॉक्सर्स के बीच खड़ा विनीत किसी को भी नहीं बता रहा था कि वो ऐक्टर है. वो रोज़ सुबह पहुंचकर जिम की सफाई करता, लोगों को तौलिया पकड़ाने के लिए किनारे खड़ा रहता, उनसे मार खाता . कितनी ही बार उसका मुंह सूजा, आंख काली हुई, पसलियां टूटीं, अस्पताल में भर्ती हुआ. लेकिन श्रवण बनने के जूनून ने उससे वो सब करवाया जो करना ज़रूरी था. और बन गया मुक्काबाज़. विनीत ने इस से पहले भी ३ फिल्मों में अनुराग कश्यप के साथ काम किया है – गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, अग्ली और बॉम्बे वेलवेट.

विनीत सिंह के इस कमाल के बदलाव को पूरी तरह से रिकॉर्ड किया गया है और उसकी एक झलक विडियो में देखने को मिल रही है.

विनीत ने फ़िल्म में जीतोड़ मेहनत की है. अपनी पसलियां तुड़वाकर, होंठ सुजवाकर उन्होंने इस रोल के लिए खुद को फिट किया है. फ़िल्म फेस्ट में और विदेशों में हुई स्क्रीनिंग्स में फ़िल्म मुक्काबाज़ को खुश कर देने वाले रिऐक्शन मिले हैं.

यदि हमारी पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इस मे पोस्ट कमैंट्स और शेयर जरूर करे।

ये भी पढ़ें:

सावधान ! रोजाना परफ्यूम और डिओडरेंट सकते है खतरनाक

आप पतंजलि आंवला जूस पीते हो तो सावधान, आपको होगी ये बीमारी, लैब टेस्ट में सामने आया !

पब्लिक प्लेस पर स्टेच्यू के साथ खींची गई फनी तस्वीरें !

 

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0