विराट और अनुष्का दिल्ली एयरपोर्ट पर इस तरह आए नजर

विराट और अनुष्का दिल्ली एयरपोर्ट पर इस तरह आए नजर

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शुक्रवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। विराट और अनुष्का का गुरुवार को यहां रिेसेप्शन हुआ था

ये कैसा सेल्फ़ी का रोग हैं। जिस की बजह से मजे मैं मोबाइल कंपनियां
नोटबंदी : किराया नहीं चूका पाने पर इन अभिनेत्रियों को करना पड़ रहा जिस्म का सौदा
Happy Birthday – करीना और करिश्‍मा, बेटियां मनाएंगी रणधीर कपूर के जन्‍मदिन का जश्‍न

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शुक्रवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया।

विराट और अनुष्का का गुरुवार को यहां रिेसेप्शन हुआ था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। शिखर धवन और गौतम गंभीर तथा कुछ क्रिकेटर भी इस रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इसके बाद शुक्रवार सुबह विराट और अनुष्का मुंबई के लिए रवाना हो गए, जहां 26 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन होना है। उस रिसेप्शन में भारतीय टीम के खिलाड़ी और बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल होंगी।

विेराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के एक हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी। इसके बाद ये दोनों हनीमून के लिए फिनलैंड रवाना हो गए थे, जहां वे मंगलवार को दिल्ली लौटे थे। इसके बाद ये दिल्ली रिसेप्शन की तैयारी में जुट गए थे और अब मुंबई रवाना हो गए।

शादी के बाद अनुष्का को लेकर विराट कुछ ज्यादा ही सेंसेटिव हो गए हैं। सुर‍क्षाकर्मियों की उपस्थिति के बावजूद वे खुद फैंस से अनुष्का को दूर रखते हुए नजर आए।

मुंबई के रिसेप्शन के बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के कठिन दौरे पर रवाना होना है। अभी शादी के लिए विराट ने श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से आराम लिया था।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0