विराट -अनुष्का  की शादी से बेखबर कैटरीना कैफ….कह डाली ये बात..

विराट -अनुष्का की शादी से बेखबर कैटरीना कैफ….कह डाली ये बात..

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 का सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दा बना. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में परिवार और करीबियों की मौजूदगी म

माफी मांगने के लिए मुझे धमकाया जा रहा है: BSF में खराब खाने की शिकायत करने वाले जवान ने पत्नी को फोन कर बताया
ऐसी हवा चली कि इन हसीनाओं के कपड़े भी उड़ चले साथ-साथ
मुक्केबाज फिल्म के लिए “विनीत” का स्ट्रगल देखकर आपके होश उड़ जायेंगे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 का सबसे ज्यादा चर्चित मुद्दा बना. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. इस शादी को मीडिया की नजरों से दूर रखा गया. 11 दिसंबर की रात जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पुष्टि की, इसके बाद उन्हें देश-विदेश से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन से लेकर कैटरीना कैफ समेत कई सेलेब्स ने कपल को शुभकामनाएं दी. अनुष्का-विराट की शादी की तैयारियां पिछले 1 साल से चल रही हैं, लेकिन सब इससे बेखबर थे. यहां तक अनुष्का के को-स्टार्स को भी उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी.

शादी से ठीक पहले अनुष्का फिल्ममेकर आनंद एल राय की अनाम फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में वह अपनी फिल्म ‘जब तक है जान’ के को-स्टार्स शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ दोबारा नजर आने वाली है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया कि वे पूरी तरह से अनुष्का की शादी से बेखबर थीं.

‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन में बिजी कैटरीना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा, “नहीं, मुझे बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि उनकी शादी होने वाली है. मुझे लगता है उनकी शादी बेहद खूबसूरत हुई. उनकी शादी की तस्वीरें देखकर मुझे बहुत खुश हुई, जिस तरह से उन्होंने सब कुछ किया. जोड़ी को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.” कपल को कैटरीना इंस्टाग्राम पर बधाई दे चुकी हैं.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0