ट्विटर पर सगाई की बधाई दे रहे लोगों ने ज़हीर खान की मंगेतर को ही बदल दिया !

ट्विटर पर सगाई की बधाई दे रहे लोगों ने ज़हीर खान की मंगेतर को ही बदल दिया !

एक जैसे दो नाम होने की दिक्कत को आप स्कूल, घर, गांव या कॉलेज में ही देख चुके होंगे, पर आजकल इसका असर ट्विटर पर देखा जा सकता है. कुछ दिनों पहले स्नैपचै

लड़कियों में होते हैं ये 8 गुण, बस किसी को दिखाती नहीं
यह गंदा काम करने में सबसे आगे हैं पाकिस्तानी औरतें !
दुनिया में Freedom के नाम पर कुछ भी हो रहा है, जैसे ब्रिटेन का Free Sex Festival

एक जैसे दो नाम होने की दिक्कत को आप स्कूल, घर, गांव या कॉलेज में ही देख चुके होंगे, पर आजकल इसका असर ट्विटर पर देखा जा सकता है. कुछ दिनों पहले स्नैपचैट की जगह लोग स्नैपडील और सोनू निगम की जगह सोनू सूद को ले कर ट्वीट करने लगे थे. लोगों की इस गलती को अभी कुछ ही दिन हुए थे कि एक बार फिर लोग गलत नाम को ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

दरअसल हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज़ ज़हीर खान ने बॉलीवुड की अभिनेत्री सागरिका घटगे के साथ सगाई करने का ऐलान किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें टैग करके बधाई देने लगे.

बधाई देने वाले कुछ लोगों में ऐसे भी लोग थे, जिन्होंने ग़लती से अभिनेत्री सागरिका घटगे की जगह मशहूर पत्रकार, सागरिका घोष को टैग कर दिया. गलती करने वाले इन लोगों में पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले भी शामिल हो गए, हालांकि गलती का एहसास होने पर उस ट्वीट को डिलीट कर दिया और दोबारा ट्वीट करके ज़हीर और अभिनेत्री सागरिका घटगे को टैग किया.

ज़हीर ख़ान की आईपीएल फ्रेंचाइज़ी, दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सागरिका घटगे की जगह सागरिका घोष को टैग कर दिया.

जिस पर सागरिका घोष ने ट्वीट करके चुटकी ली, उन्होंने लिखा कि ‘Oops, गलत सागरिका सर. मैं तो दो बच्चों की मां हूं आपलोग गलत नाम पोस्ट कर रहे हैं

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0